चुदासी चाची के मोटे चूचे और गांड

अचानक ही चाची ने मुझे बिना बताए ही अपनी चूत का पानी छोड़ दिया या फिर यूं कहें कि चाची के वश में ही नहीं रह गया था कि वह अपनी चूत के पानी को रोक कर रख सके.

उसके बाद चाची और मैं 69 की पॉजिशन में आ गए. चाची मेरे लंड को अपने मुंह में लेकर चूसने लगी और मुझे गज़ब का मज़ा आने लगा.
चाची ने फिर मुझसे मिन्नत की- रोहन बेटा, अब तो चोद दे मुझे … मैं बहुत दिनों से प्यासी हूँ।

इतना तड़पाने के बाद मैंने चाची को अब और ज्यादा परेशान करना ठीक नहीं समझा. मैं चाची की चूत की तरफ बढ़ा और मैंने चाची की टांगों को चौड़ी करके उनकी चूत पर अपने लंड का सुपाड़ा रगड़ना शुरू कर दिया.
चाची से रहा नहीं गया और उन्होंने मुझे अपने ऊपर खींच लिया जिससे मेरा लंड खुद ही चाची की चूत में अंदर चला गया.

फिर मैंने चाची की चूत की चुदाई शुरू कर दी. चाची मेरा लंड लेने के बाद पागल हुई जा रही थी, मेरे होठों को चूस रही थी, मेरी कमर को नोच रही थी. मैं भी कुत्ते की तरह चाची की चूत को चोदने में लगा हुआ था.

इसी स्पीड में चाची की चुदाई लगभग 10 मिनट तक चली और उसके बाद चाची की चूत ने एक बार फिर से पानी छोड़ दिया. मेरा पूरा लंड चाची की चूत के पानी में सराबोर हो गया. उसके बाद मैंने चाची को अपने ऊपर बैठा लिया और चाची मेरे लंड पर बैठकर उछलने लगी. चाची के चूचे मेरी आंखों के सामने ही उछल रहे थे. मैंने चाची के उछलते हुए चूचों को पकड़ कर उनको दबाना शुरू कर दिया.

अब मेरा भी पानी निकलने वाला था. मैंने चाची से पूछा- चाची कहां पर निकालूँ अपना पानी.
चाची बोली- बाहर निकाल दे.
मैंने कहा- चाची फिर तो मैं आपकी मांग में अपना वीर्य छोडूंगा.

चाची नीचे बैठ गई और मैंने अपने लंड की मुट्ठ मारना शुरू कर दिया. कुछ देर लंड को हिलाने के बाद मैंने चाची की मांग में अपना वीर्य छोड़ दिया और उसकी मांग को अपने वीर्य से भर दिया. मेरा वीर्य चाची की मांग से होकर उसके माथे पर बहने लगा.

चाची काफी खुश लग रही थी. चाची बोली- रोहन बेटा, आज तो तूने मुझे खुश कर दिया.
उसके बाद चाची नहाने के लिए चली गई.

मैं वहीं कमरे में लेटकर टीवी देखने लगा. उसके बाद रात को फिर से मैंने चाची की चुदाई की. लेकिन वह कहानी मैं अगली बार बताऊंगा.

आप सबको मेरी यह कहानी कितनी पसंद आई आप मुझे मेरी ई-मेल आईडी पर ज़रूर बता देना. यह मेरी रीयल चुदाई स्टोरी है। मुझे आपके मेल का इंतज़ार रहेगा.

Pages: 1 2 3