गर्लफ्रेंड रूबी की कुवारि चूत

अब मैने उसे ऐसे ही वाहा पर पूरा नंगा कर दिया और उसको अपनी बाहो मे भर लिया. मेरी बाहो मे आते ही पहले वो तड़पने लग गई और फिर ऐसी आई बाहो मे की क्या बताऊ. फिर तो बस जाने का या छोड़ने का मान ही नही किया.

मैने अब उसे लंबा लेटा दिया और उसके पूरे बदन को चाटने लग गया. इसमे वो भी मेरा साथ देने लग गई और फिर मैने खुद को भी नंगा कर दिया. मेरा लंड देखते ही वो घबरा गई और बोली की क्या बात है जी इतना बड़ा लंड है जो मैं लूँगी.

मैं उसे देख कर मुस्कुरा दिया और उससे कहा की घबराने की कोई ज़रूरत नही है. फिर मैने बिना कोई देर किए लंड को चूत पर रखा और उप्पर से रगड़ने लग गया. मेरे ऐसे रगड़ने से उसे मज़ा आ रहा था और फिर मैने देखते ही उसकी चूत पर लंड रखा और उसके मूह पर हाथ रख कर मैने एक ज़ोर का धक्का दिया तो वो चीक पड़ी.

पर मैं नही रुका और लंड को आधा अंदर डाल कर उप्पर नीचे करने लग गया. थोड़ी देर बाद उसे बहोत मज़ा आने लग गया और फिर मैने उसे जबरदस्त तरीके से छोड़ डाला. मैने देखा की लंड भी पूरा खून मे भीगा हुआ था और फिर उसका पानी भी साथ साथ निकला हुआ था. मैने भी अब देर ना करते हुए उसकी चूत मे अपना पानी निकाल दिया और उसे बाहो मे भर लिया.

फिर थोड़ी देर रेस्ट करके मैने उसे उसके घर पर ड्रॉप कर दिया और फिर मैं भी घर चल दिया, मेरी मैल आइडी है

Pages: 1 2 3