तमन्ना की चुदने की तमन्ना

मैं बता नहीं सकता, मुझे कितना आनन्द आया. करीब 5 मिनट में मुझे लगा कि मैं झड़ने वाला हूँ. मैंने अपना माल उसके मुँह में ही निकाल दिया और उसने उसे पूरा पी लिया. बाद में उसने बताया कि उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ओरल सेक्स किया था और उसका पानी पीती थी.

अब मेरी बारी थी. मैंने उसके दूध को सहलाना और चूसना शुरू किया. मेरा एक हाथ उसकी चूत से खेल रहा था. उसकी चूत से पानी ऐसे निकल रहा था, जैसे नल से थोड़ी थोड़ी लीकेज हो रही हो.

धीरे धीरे मैं नीचे होते हुए उसके उसकी चूत तक पहुंचा और जैसे ही मैंने जीभ लगाई, वो झड़ने लगी. उसने बताया कि वो करीब 8 महीने से नहीं चुदी है और अब बर्दाश्त नहीं कर पा रही है.

मैंने उसको किस करना शुरू किया तो वो फिर से गर्म हो गयी और मेरे लंड को पकड़ कर अपनी चूत के पास ले गयी. मैंने उसकी गांड के नीचे तकिया लगाया और उसकी चूत पर अपने लंड को सैट किया. उसकी चुत उसके ही पानी से गीली हो रही थी. मैंने जैसे ही धक्का लगाया, मेरे लंड का टोपा उसकी चूत में घुस गया, पर दर्द के मारे उसके आंखों से आंसू आ गए.

मैं अपना लंड आराम से घुसाने लगा, तो वो बोली- तेज धक्का मारो और एक बार में अन्दर डाल दो.

मैंने भी बिना कुछ सोचे समझे तेज धक्का लगाया और मेरा पूरा लंड उसकी चूत के अन्दर चला गया. मैंने उसके होंठों को अपने होंठों से बंद कर रखा था तो उसकी आवाज़ तो बाहर नहीं आई, पर उसकी आंखों ने पूरा हाल बयान कर दिया.

करीब दो मिनट तक मैं बिना हिले उसके ऊपर पड़ा रहा. जब वो अपनी कमर नीचे से हिलाने लगी तो मैंने भी धीरे धीरे उसे चोदना शुरू कर दिया. जब उसका दर्द खत्म हो गया तो वो खुद को गालियां दे कर कहने लगी- चोद दो मुझे, फाड़ दो मेरी कमीनी चूत को, दो दिन तक लंड को बाहर मत निकालना.

मैंने भी उसे उसी भाषा में जवाब दिया. हम गालियों में बात करने लगे, पर सिर्फ़ चुदाई की बातें नहीं कर रहे थे. इससे ध्यान बंटता है और आप ज़्यादा देर तक चोद सकते हो. वैसे भी हम दोनों का थोड़ी देर पहले ही पानी निकला था तो जल्दी झड़ने का सवाल ही नहीं था.

मैंने उसकी गर्म गुलाबी चूत को करीब 15 मिनट तक अलग अलग तरीकों से चोदा. इस बीच वो 2 बार झड़ चुकी थी और मैं थकने लगा था.
आख़िर में मैंने उसे अपने ऊपर बैठाया और नीचे से अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया. वो मेरे ऊपर लेट गई और अपनी कमर हिलाने लगी. दो मिनट बाद मैंने उसे बोला कि मैं झड़ने वाला हूँ.. तो वो और ज़ोर से मुझे चोदने लगी और बोली कि वो भी आने वाली है. बस 10-15 धक्कों के बाद हम दोनों साथ में झड़ गए और वो मेरे ऊपर ही लेट गयी. मेरा लंड अभी भी उसकी चूत में था और कड़क था.

करीब 15 मिनट बाद वो दुबारा वैसे ही मुझे चोदने लगी. हमने दुबारा चुदाई की.

बाद में जब हम अलग हुए और तब मैंने ध्यान से उसके नंगे बदन को देखा. अगले दो दिनों तक वो मेरे कमरे पे ही रही और हम दोनों ने दो दिन में करीब 10 बार सेक्स किया. इन दो दिनों में मैंने उसकी गांड भी मारी और उसकी सहेलियों को भी बुलाने के लिए पटा लिया. उसकी गांड मारने में उसके साथ साथ मुझे भी बहुत दर्द हुआ क्योंकि ये उसका पहली बार था और गांड बहुत कसी हुई थी.

मैंने उसकी दो सहेलियों को भी चोदा है.. पर वो कभी बाद में लिखूंगा. तब तक के लिए नमस्ते, आप अपने विचार जरूर शेयर कीजिए.

Pages: 1 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *