भाभी के साथ मेरी वासना भरी 50 इच्छाएँ

दोस्तो, मेरा नाम निखिल है. मैं नागपुर, विदर्भ से हूँ. मैं 23 साल का हूँ. मेरी भाभी का नाम है ज्योत्सना. मेरी भाभी की उम्र 27 साल है. मेरी भाभी एक खूबसूरत औरत है. उसका फिगर 34-28-36 है. उनको देखते हुए मैंने कितनी बार मुठ मारी है. मेरे दिमाग में भाभी के बारे जो इच्छाएँ है जो मैं आप सब अन्तर्वासना सेक्स स्टोरीज के पाठकों को बता रहा हूँ.

1. मेरी पहली इच्छा यह है कि कैसे भी भाभी को पता चल जाए कि मैं उसके लिए बहुत तड़प रहा हूँ और वो मेरे साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो जायें. उसके बाद मेरे आगे की वासना भरी इच्छाएँ पूरी हो सकें!

2. मेरी इच्छा है कि मैं भाभी के साथ शादीशुदा जोड़ियों की तरह बाहर घूमने जाऊँ, अपने हाथों में भाभी का हाथ लेकर और भाभी की कमर को पकड़ के!

3. मुझे मेरे भाभी के साथ पूरे शहर में घूमना है, शॉपिंग के लिए, होटल में खाना खाने के लिए, फिल्म देखने के लिए… और ये सब करते हुए सार्वजानिक जगह पर भाभी की चूची को, भाभी की गांड को और भाभी की चूत को किसी के नज़र से बचा कर छूना चाहता हूँ.

4. जब मेरी भाभी के पति यानी मेरे भैया उनके आस पास ही हों, तब मैं उन से और सब से बच कर भाभी की छाती की गोलाई नाप सकूँ और हो सके तो भाभी की चूत को स्पर्श करके चूत में उंगली भी डालनी है.

5. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी हमेशा गुलाबी या पीले रंग की पारदर्शक साड़ी पहने रहे, अन्दर सिर्फ काले रंग की ब्रा और पेंटी पहनी हुई हो ताकि कैसे भी भाभी के ब्लाउज के अन्दर की काली ब्रा आसानी से दिख जाये और भाभी की पेंटी की आउटलाइन भाभी की गांड पर आसानी दिख जाये.

6. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी अकेली हो तब वो सिर्फ काले रंग की ब्रा और पैंटी पहनी हो और वो दिन भर ऐसे ही रहे मेरे सामने… मेरे सामने घर के सारे काम इसी तरह अधनंगी रह कर करती रहें!

7. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी कभी कभी अपने नंगे बदन पे सिर्फ पारदर्शक सफ़ेद साड़ी बांधें बिना ब्रा और कच्छी के पहने हुए… ताकि जब भी मैं भाभी को देखूँ तो भाभी के बूब्स मुझे साफ साफ दिखाई दें और भाभी के निप्पल भी आसानी से दिखें!

8. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी लाल या काले रंग की फिशनेट स्टाकिंग्स पहनें… गार्टर बेल्ट के साथ बिना अंडरवियर के!

9. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी अपने नंगे बदन पे पारदर्शक गुलाबी रंग का सेक्सी गाउन पहनें… जिसमें से उन का सुडौल बदन दिखता रहे!

10. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी हमेशा मेरे सामने बिना कपड़ों के रहे और मुझे उसके भरे हुए मम्मे, कड़क निप्पल और साफ़ की हुई उसकी चूत के हमेशा दर्शन मिलते रहें!

11. मेरी इच्छा है कि मुझे तीन दिन ऐसे मिल जायें कि उन दिनों में मैं और मेरी भाभी घर में सिर्फ नंगे ही घूमें और हर काम हम नंगे ही करें!

12. मुझे मेरी भाभी के साथ नंगे होकर नंगी फिल्म देखनी है… नंगी फिल्म देखते हुए मैं उसके मम्में दबाना चाहता हूँ और भाभी मेरा लंड हाथ में पकड़ के हिला रही हों…

13. मेरी इच्छा है कि मुझे एक ऐसी ब्लू फिल्म मिल जाये जो सिर्फ देवर भाभी की हो. वो फिल्म मैं भाभी के साथ देखूँ, फिल्म देखते हुए हम दोनों एक दूसरे के हस्तमैथुन कर सकें!

14. मुझे मेरे भाभी के होंठों पर दिन रात चुम्बन करना है, भाभी के भरे हुए होंठ मेरे होंठों में लेकर चूसना है.

15. मुझे मेरे भाभी के मुख में मेरी जीभ डालनी है और उनके मुंह के अन्दर सब जगह मेरी जीभ फेरनी है.

16. मुझे मेरी भाभी के नाजुक जीभ चूसनी है.

17. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी लाल रंग की लिपस्टिक होंठों पे लगायें और मैं उनके होंठ जीभ से चाटता रहूँ.

18. मेरी इच्छा है कि मैं अपनी जीभ बाहर निकालूं और मेरी भाभी मेरी जीभ को ऐसी चूस रही हों जैसे वो मेरा लंड चूस रही हों, और उसका मुंह आगे पीछे होता रहे.

19. मेरी इच्छा है कि मेरी भाभी बेड पर नंगी सोई हो और मैं कम से कम एक घंटे तक भाभी के नंगे बदन पर चूमता रहूँ और उनके बदन की हर जगह पे चूमता रहूँ.

20. मुझे मेरी भाभी के भरे हुए मम्में चाटने हैं, उन्हें चूसना है, और मैं उनके मम्मों को जोर जोर से दबाता रहूँ.

21. मैं मेरी भाभी के बूब्स के लम्बे निप्पल जीभ से चाटना चाहता हूँ, उन निप्पल को मेरे दांतों में और होंठों में पकड़ कर खींचना है और दांतों से हल्के से काटना है.

22. मुझे मेरे शेविंग फोम और रेजर से मेरी भाभी की चूत के सब बाल साफ़ करना चाहता हूँ.

23. मैं मेरी भाभी की साफ़ की हुई बिना बालों वाली चूत को चूसते हुए उसे संतुष्ट करना चाहता हूँ.

Pages: 1 2 3