भाभी का गोरा गांड पूरा लाल हो गया और वह चीख पड़ी

मेरी उम्र ३३ साल है और मैं बेंगलोर का रहने वाला हूं. में प्रोफेशन से एक बेंकर हु और कोई भी मेरे साथ चैट करना चाहे तो मुझे मेल कर सकता है.

मेरी भाभी उसका फिगर ३६-३४-३६ है और यह जो भी साइज़ हे इसमें मेरा भी हाथ हे. मैं मेरी भाभी को चोद चोद के और उस के बूब्स को दबा दबा कर गांड मार मार कर बड़ा किया है, तो मेरे इस काम से भाभी मेरी शुक्र गुजार थी. अब मैं कहानी पर आता हूं, यह बात करीब २ विक पहले की हे जब मैं, भैया और भाभी मैसूर घूमने गए थे अपनी कार में, हम लोग सुबह सुबह ही निकल गये थे घर से और मस्ती करते हुए जा रहे थे, मैं कार चला रहा था और भैया मेरे साइड की सीट में और भाभी पीछे बैठी थी, हम लोग मैसूर घुमे, काफी मजा करने के बाद रिटर्न में काफी थक गए थे.

loading…
तो मे भैया से कह रहा था कार चलाने के लिए और में पीछे जा कर सो गया भाभी के गोद में, और काफी अंधेरा भी हो गया था, और आप लोगों को तो पता है कि मैं एक चुदक्कड हूं और जब भाभी की गोद में सोया हु तो उन के बदन से आती हुई खुशबू से भला में कैसे अपने आप को संभाल पाता, लेकिन तब मेरे भैया भी थे तो मुझे अप ने आप पर कंट्रोल करना पड़ा, लेकिन मैंने फिर भी भाभी की चूत में हाथ डाल कर फिंगरिंग करने लग गया था.

भाभी भी काफी सेक्सी हो गयी थी और चूत भी गीली हो चुकी थी और मेरा फिंगर भी गिला हो गया था और मैं उस रस को चाट चाट के साफ भी किया, तब मैंने भाभी को कहा प्लीज मेरे लंड को सहलाओ और जोर जोर से हिला कर पानी निकाल दो, मेरी रंडी भाभी ने ऐसा ही किया और हम लोग एक ओरल सेक्स के बाद हमारे घर पर पहुच गये.

में काफी मूड में था, क्योंकि अभी तो आधा सेक्स ही हुआ है अब मुझे उस रंडी की गांड मारनी थी, तभी भैया आये और बोले प्रेम डिनर का क्या प्लान है? तेरी भाभी बहुत थक चुकी है और वह खाना नहीं बना सकती ऐसा बोल रही है. मैंने कहा कोई बात नहीं मैं बाहर गया से ले आता हु. और मैं बाहर गया और डिनर ले कर आ रहा था तभी भैया का फोन आया कि थोड़ा ड्रिंक लेकर आना मुझे बहुत थकान महसूस हो रही है, मैं लेकर आ गया. मेरे भैया ड्रिंक्स लिए और थोड़ा खाना खाया और सो गए.

में और भाभी खाना खा रहे थे. तभी मैंने पूछा भाभी को हो जाए एक चूत-गांड-लंड का गेम? भाभी बोली मैं थक गई हूं, मजा नहीं आएगा, मैंने कहा तेरा मजा में निकालता हूं रुक साली रंडी और जल्दी भैया का स्टेटस देख कर मेरे रूम में आ जाना, मैंने खड़े हुए लंड से तुम्हारा वेट करूंगा, तो वह मेरी रंडी मेरे को बोली तू कभी नहीं सुधरेगा रंडुआ, और तेरी भाभी को बीना चोदे रह नहीं पायेगा, फिर मैंने बोला तेरे जैसी रंडी हो तो मैं लाइफटाइम शादी भी ना करू और तुजे ही चोदता रहू. फिर में अपने रम में जा के फ्रेश हुआ और भाभी का इंतजार करने लगा.

फिर करीब दो घंटे के बाद वह रंडी आई, पता नहीं किस से मरवा रही थी, मुझे गुस्सा आ गया था वेट कर कर के, तब मैंने पूछा क्यों इतना लेट हो गया? तो बोली तेरे भैया भी घर पर हे, और वह ड्रिंक कर के सोये हे, लेकिन उन को थोडा थोडा होश हे तो में उन से चूत मरवा के आई और उन को एकदम थका के सुला दी. अब वह सुबह तक नहीं उठेंगे.

मेने कहा वाह रंडी तेरा तो जवाब नहीं तू तो एकदम एक्सपर्ट खिलाड़ी है और मुझ से गांड मरवाने के लिए चूत मरवा कर आ गई, तो उसने कहा कि भडवे बात कम कर और चोद तेरी रंडी को, फाड़ डाल उस की गांड जो तेरा लंड लेने के लिए आई है.

तभी मैंने मेरा पेंट खोल दिया और मेरे लंड को उसके मुंह में डाल के रेडी करने लगा और उसके दोनों गोल गोल बोबे को दबाने लगा, चाटने लगा, खाने लगा, उस के बूब्स को पूरा लाल करने के बाद मैं उसकी चूत को चाटने लगा, पूरी जीभ को उस की चूत में घुसा दिया और उसके बालों को सहलाने लगा, उसकी चूत के ऊपर छोटे छोटे बाल काफी मदहोश कर देते हैं मुझे, वह अब आह हु ऊया हहिः अहह ऐऊ ओह अहह औऔउ आम्म अह्हो ह हहह औऊ बहुत जोर जोर से आवाज करने लगी, बस बस बस और नहीं. मैं और जोर से उसकी चूत को चाटने लगा और वह पानी छोड़ दी मेरे मुंह में ही, क्या टेस्ट था?

पूरा पानी पीने के बाद मैं तैयार हो गया, मुझे आज इस रंडी को दिखाना था कि मैं उसका देवर उसके पति से अच्छा चोदता हूं कि नहीं. और फिर मेने उसे डौगी स्टाइल में लिटा के चोदा, क्रीम उस की गांड में लगाया और एक जबरदस्त मारा उसकी गांड के ऊपर, उसका गोरा गांड पूरा लाल हो गया और वह चीख पड़ी, अरे भोसड़ी के लवडे के बाल, मादरचोद, बहनचोद साले, में गांड मरवाने आई हूं, तू तेरा लंड को गांड में मार भोसड़ी के, हाथ से नहीं मार पेन होता है, मैंने कहा पेन और क्या क्या होता है, आज सब तुझे पता चलेगा, रुक रंडी चुप हो कर देख मैं क्या क्या करता हूं? तू बस एंजॉय कर.

Pages: 1 2 3