बाय्फ्रेंड के बर्थडे पर चुदाई का मज़ा

हाय दोस्तो मेरा नाम जीया है. मैं 19 साल की हूँ और मेरा फिगर 32-26-28 है ये कहानी मेरी पहली चुदाई की है मेरे बाय्फ्रेंड के साथ ये मेरी पहली कहानी है.

पहले मैं आपको अपने बाय्फ्रेंड के बारे मे बता दू उसका नाम रोहन है और वो बोहोत ही स्मार्ट और हॉट है कोई भी लड़की उसको देखते ही उसकी गर्लफ्रेंड बनने को तैइय्यार हो जाएगी और ऐसा ही मेरे साथ भी हुआ.

हमारे रीलेशन बहुत अछा चल रहा था और हमे 2 मंथ हो गये थे एक साथ कुछ ही दिन बाद रोहन का बर्तडे था और मुझे उसे बहुत अछा सर्प्राइज़ देना था तो मैने सोचा उसे अपने फार्म हाउस लेके जाती हूँ और उसके साथ कुछ टाइम स्पेंड करूँ अकेले मे.

फिर वो दिन आ ही गया उस दिन बहुत बारिश हो रही थी पर तब भी मुझे रोहन का डे स्पेशल बनाने के लिए उसके साथ जाना ही था. तो प्लॅन के हिसाब से रोहन सुबह 11 बजे मेरे घर आया और मैं केक और उसके गिफ्ट्स लेके बाहर आई.

मैने उसे हग किया और बर्तडे विश किया. फिर हम दोनो फार्म हाउस के लिए उसकी कार मे निकल गये रास्ता 2 घंटे का था पर जल्दी चलने की वजह से हम जल्दी पोहोच गये वाहा पोहोचे तो मैं रोहन को अपने रूम मे ले गयी जो टेरेस पर था और मैने उसे पहले से ही डेकोरेट करवा रखा था ये देख कर रोहन बहुत खुश हुआ और मुझे टाइट वाला हग दिया. फिर हमने केक काटा और साथ मे डॅन्स किया बारिश अभी भी बहुत तेज़ हो रही थी तो हम दोनो बेड पर बैठ गये बाते करने के लिए.

रोहन बोहोत खुश था आज मेरी सारी अरेंज्मेंट्स देख के और बोला की इतना सब कुछ करने की क्या ज़रूरत थी. तो मैने उसे चुप करा दिया और बोला की यू आर द बेस्ट पार्ट ऑफ माय लाइफ तुम्हारे बर्तडे पर ये सब नही करूगी तो कब करूगी.

वैसे भी बर्तडे रोज़-रोज़ नही आता तो उसने आई लव यू बोला और मेरे लिप्स पर किस किया. फिर मैने भी प्यार से उसके लिप्स पर किस किया कुछ ही देर मे हम दोनो पागलो की तरहा एक दूसरे को किस करने लगे.

एक तो इतना रोमॅंटिक मौसम और उसका बर्तडे ऐसा मौका बार-बार नही आता थोड़ी देर तक स्मूच और लीप लॉक करने के बाद रोहन ने मुझे नेक पर लव बाइट दी मुझे दर्द हुआ बस वो एहसास बहुत प्यारा था.

फिर वो ज़ोर ज़ोर से मेरे नेक पर मुझे किस करने लगा मैं तो अब जैसे पागल ही हो गयी थी और ज़ोर ज़ोर से मज़ा कर रही थी. ऐसे ही किस करते करते वो बूब्स को भी दबाने लगा जिससे मैं और ज़ोर की मज़ा करने लगी और अब उसे भी जोश आ गया उसने मेरा टॉप उतार के फेंक दिया और मैं उसे कुछ बोलती इससे पहले ही वो ब्रा के उपर से ही मेरे बूब्स को काटने लगा.

अब मैं बस चिल्ला रही थी पागलो की तरह रोहन मुझे पागल कर रहा था और मैं उसे रोक भी नही पा रही थी और शायद अब रोकना भी नही चाहती थी थोड़ी देर मे ही उसने मेरी ब्रा भी उतार दी और मेरे बूब्स को ज़ोर-ज़ोर चूसने लगा मुझे बहुत ज़्यादा अछा लग रहा था उसका ऐसा करना बीच-बीच मे वो उनको काट भी रहा था और तब मैं और ज़ोर से चिल्ला रही थी.

थोड़ी देर मेरे बूब्स चूसने के बाद वो रुका और एक ज़ोर का किस मेरे लिप्स पर दिया. फिर स्माइल करके बोला नाउ आई लव यू ईवन मोर. मैने उसे लव यू टू बोला और उसकी शर्ट उतार दी और उसकी पूरी चेस्ट और नेक पे बहुत सारे किस दिए उसे बहुत मज़ा आ रहा था मेरा ऐसा करने से थोड़ी ही देर मे हम दोनो ने अपने पूरे कपड़े उतार दिए और हम दोनो एक दूसरे के सामने बिल्कुल नंगे थे ये मेरा फर्स्ट टाइम था तो मुझे थोड़ी शरम भी आ रही थी तब उसने कहा की शरमाओ मत अब तुम हमेशा के लिए बस मेरी हो और हमने फिर से किस करना शुरू कर दिया.

अब हम दोनो की बॉडी बहुत गरम हो चुकी थी थोड़ी देर किस करने के बाद और एक दूसरे को बहुत सारी लव बाइट्स देने के बाद रोहन ने मेरी नेवेल को चूमना स्टार्ट किया उसके ऐसा करने से मैं पागलो की तरह मज़ा करने लगी और वो और ज़ोर-ज़ोर से उसने चाटना शुरू कर दिया.

ऐसा करते-करते वो नीचे मेरी चुत तक पोहोचा जो बिल्कुल क्लीन शेव्ड थी. उसने धीरे से मेरे पैर अलग किए और हल्के से मेरी चुत को चाटा आअहह प्लीज़ इसे चाटो रोहन जल्दी ये तुम्हारी जीब के लिए तरस रही है.

ये सुन कर रोहन मे जोश आ गया और वो ज़ोर-ज़ोर मेरी चुत को चाटने लगा आअहह उम्मह हाअ उम्म्म और ज़ोर से बेबी खा जाओ आज मेरी चुत को मैं पागल हो रही थी और रोहन ज़ोर ज़ोर से कुत्ते की तरह मेरी चुत चाट रहा था कुछ ही देर मे मैं झड़ गयी और रोहन मेरी चुत का सारा पानी पी गया. फिर हमने किस किया और अब मेरी बारी थी उसके लंड को खुश करने की जैसे उसने मेरी चुत को किया.

देरी ना करते हुए मैने झट से उसका लंड पकड़ लिया और उसे प्यार से सहलाने लगी. रोहन को बहुत अछा लग रहा था और वो धीरे-धीरे मज़ा कर रहा था. फिर मैने उसके लंड पर एक ज़ोर का किस किया और उसके 6 इंच के लंड को पूरा मूह मे डाल लिया.

अब मैं ज़ोर-ज़ोर से उसके लंड को मूह मे हिलाने लगी और अब वो भी तेज़ी से मज़ा करने लगा ऐसे ही उसका लंड चूस्ते-चूस्ते वो मेरे मूह मे ही झड़ गया और मैं उसका सारा पानी पी गयी. फिर हम दोनो एक दूसरे से लिपट के बेड पे लेट गये और किस करने लगे बीच-बीच मे वो मेरे बूब्स और गॅंड भी मसल रहा था जो मुझे बोहोत अछा लग रहा था.

किस करते-करते हम दुबारा हॉट हो गये और उसने एक दम से अपनी एक उंगली मेरी चुत मे डाल्डी मैं चिल्लाई और वो फिर से मुझे स्मूच करने लगा फिर उसने मेरी चुत का दाना ढूनदा और उसे अपनी उंगली से दबाने लगा फिर अपनी उंगली गोल-गोल करके उसपे घुमाने लगा.

अब मेरे से बर्दाश नही हो रहा था और किस छोड़ कर ज़ोर-ज़ोर से मज़ा करने लगी रोहन हसा और दूसरे हाथ से मेरे बूब्स दबाने लगा मैं और ज़ोर से चिल्लाने लगी थोड़ी देर मेरे चुत के दाने से खेल कर उसने उंगली मेरी चुत के अंदर घुसादी जिससे मुझे थोड़ा दर्द हुआ फिर वो अपनी उंगली ज़ोर-ज़ोर से हिलाने लगा और मैं पागलो की तरह मज़ा करने लगी कुछ देर ऐसा करने के बाद मैं झड़ गयी और रोहन ने जीब से मेरा सारा पानी फिर से चाट लिया.

थोड़ी देर ऐसे ही लेटने के बाद रोहन ने बोला मैं तुम्हे चोदना चाहता हूँ. तो मैने बोला पर अभी तो हमारे पास कॉंडम भी नही है तो उसने बोला कोई बात नही बादमे पिल्स ले लेना. मैने थोड़ा मना किया पर फिर मान गयी क्योकि कहीं ना कहीं मैं भी यही चाहती थी.

फिर मैने उसके लंड को चूस कर चुदाई के लिए तैयार किया और अब उसका लंड पूरा खड़ा हो चुका था. वो मेरे उपर आया और अपना लंड मेरी चुत मे अड्जस्ट किया और एक ज़ोर का धक्का दिया. मैं चिल्लाई और मेरे आँसू निकालने लग गये.

अभी उसका लंड आधा भी अंदर नही गया था और मेरी चुत बहुत टाइट थी मुझे बहुत दर्द हो रहा था और मैने रोहन को उसका लंड बाहर निकालने को बोला पर उसने मना कर दिया और मुझे समझाया की अभी दर्द सह लो बाद मे तो मज़ा ही है और एक और ज़ोर का धक्का दिया इस बार उसका लंड पूरा अंदर घुस गया और मेरी तो जैसे जान ही निकल गयी.

मुझे बोहोत दर्द हो रहा था और मैं रो रही थी रोहन ने मुझे किस किया और चुप करने की कोशिश की फिर वैसे ही थोड़ी देर मेरे उपर लेट गया. अब मैं चुप हो गयी थी और दर्द भी कम हो गया था ये मेरा पहली बार था तो चुत से खून भी निकल रहा था.

फिर भी रोहन ने धीरे-धीरे अपना लंड मेरी चूत मे हिलाना शुरू किया. अब सारा दर्द मज़े मे बदल गया था और मैं मज़ा करने लगी ये देख कर रोहन ने अपनी स्पीड बढ़ाई और ज़ोर-ज़ोर से अपना लंड मेरी चुत मे हिलाने लगा और उपर से अपने दोनो हाथो से मेरी दोनो चुचिया दबाने लगा.

मैं उसे ज़ोर से चिल्लाने लगी और उसे और ज़ोर की चुदाई करने को बोलने लगी आअहह रोहन चोदो मुझे और ज़ोर से चोदो उम्म्म आहह फक मी हार्डर बेबी हार्डर येअह उंह मेरी बाते सुन के रोहन मुझे और ज़ोर-ज़ोर से चोदते जा रहा था और चुदाई का मज़ा भी बढ़ता जा रहा था आआअहह आआहह चुत फाड़ दो आज मेरी जान ये तुम्हारी ही है अब फाड़ दो इसे मार डालो मुझे चोद-चोद कर आह उईईईई माआअ उंह यॅ आहह रोहन का जोश बढ़ता जा रहा था और ज़ोर-ज़ोर से चोदने के साथ साथ वो और ज़ोर से मेरी चुचिया भी दबा रहा था.

मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं जन्नत मे हूँ पर थोड़ी ही देर मे मैं झड़ गयी पर रोहन अभी तक नही झड़ा था और उसने और ज़ोर से चुदाई शुरू कर दी ऐसे करते-करते वो भी थोड़ी देर मे मेरे अंदर ही झड़ गया और थक के मेरे उपर ही लेट गया मैने उसके सर पे किस किया और हग कर लिया उस दिन हमने घर जाने से पहले एक और बार चुदाई की और उस दिन के बाद हर दूसरे दिन सेक्स किया करते थे.

तो दोस्तो अगर आपको मेरी स्टोरी अछी लगी हो तो मैल मी अट [email protected]और मुझे अपनी न्यू स्टोरी उपलोड करने के लिए मोटीवेट करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *