52 साल के ठरकी अंकल से शादी में चुद गयी

मेरा नाम अंजली है, आप ने मेरी सेक्स कहानी पढ़ी होगी जिसका नाम था सिक्योरिटी गार्ड से चुदाई. वह पढने के बाद आप सब के बहुत मेल आए और उसके विचार पढ़ कर मुझे बहुत ख़ुशी हुई. अब मैं आपको और एक कहानी बताने जा रही हूं, यह कहानी तब की है जब मेरी शादी नहीं हुई थी और तब हमारा फैमिली और पापा के दोस्त और उनका फैमिली एक शादी में गए हुए थे. तब वह शादी मेरे घर से थोड़ी ही दूर थी और हम सब लोग हमारी कार लेकर वहा पर गये हुए थे. और मैंने तब पंजाबी ड्रेस पहना था और शाम के ६ बजे थे, सब लोग मस्ती कर रहे थे और पापा, उनके दोस्त हमारे ही सामने बैठे थे, और पापा के दोस्त हैं उनका नाम सुनील अंकल वह मुझे बहुत ध्यान से देख रहे थे और वह मुझे पता नहीं था की वह मुझे घुर कर देख रहे हे.

लेकिन मुझे १० मिनट के बाद पता चला, वह मैंने नोटिस किया कि वह मुझे बुरी नजर से देख रहे थे और जब हमारी आंखें मिली तब मैंने उठ कर जाने का फैसला किया और जब मैं उठ कर गई तब भी वह मुझे देख रहे थे और मैं जब थोड़ी देर के बाद वापस वहां पर बैठने गई तो पापा और अंकल चले गए थे.

loading…
तब मुझे कुछ अच्छा नहीं लगा, मेरे अंदर भी अंकल के लिए कुछ होने लगा था और में थोड़ी देर वहा पर बैठ कर इधर उधर देख कर मेरे पापा और अंकल को ढूंढ रही थी लेकिन वह मुझे कही भी नजर नहीं आ रहे थे और फिर थोड़ी देर के बाद मेरी परेशानी दूर हुई और पापा अंकल के साथ थोड़ी देर में आ गए और मेरे सामने बैठ गए, अंकल फिर से मुझे देखने लगे थे और मैं भी उनको देखने लगी थी, और थोड़ी देर में मोम आ गयी खाने के लिए, उन्होंने बोला नाईट में डीजे है तो जल्दी खा कर अपने घर जा कर अपने कपड़े बदल देते हैं और फिर डीजे के लिए यहाँ पर आते हैं. मेने कहा की ठीक आहे मोम. हम लोग उठे और पापा को भी और अंकल को बोल कर खाना खाने गये, मैंने जल्दी से खाना खा लिया और मैं और मोम घर गए कपड़े चेंज करने के लिए, मेने घर पर जा कर नहाने का सोचा और नहाने गई और मैंने तब मेरी चूत को देखा तो बहुत हेयर आ गये थे तो मेने पूसी के हेयर भी निकाल दिये और उसे एकदम क्लीन कर दी.

बाद में मैंने एक ब्लैक कलर का स्लीवलेस टॉप पहना, और निचे मल्टी कलर का लॉन्ग स्कर्ट और अंदर शोर्ट लेगीं पहन ली और लाइट मेकअप कर के मैं और मम्मी डीजे अटेंड करने गए, तब रात के ९ बज गए थे, डीजे स्टार्ट होने ही वाला था, अंकल और पापा मेरे बाजू में आ कर खड़े रहे, अंकल मुझे ही देख रहे थे और मैं भी उनको लाइन दे रही थी, डीजे स्टार्ट हुआ सब ने नाचना शुरु किया में खड़ी रही..

थोड़ी देर में पापा को कोई कोल आ गया और वह कोई जरुरी काम हे थोड़ी देर में आता हु ऐसा कह कर चले गए लेकिन अंकल मेरे बाजू में ही खड़े रहे, २ मिनट के बाद उन्होंने मुझे बोला तुम्हे नहीं जाना नाचने के लिए? मैंने बोला आज मूड नहीं है अंकल, उन्होंने बोला क्यों ऐसा क्या हुआ की आज तुम्हारा मुड नहीं हे? मैंने बोला कुछ नहीं हुआ हे अंकल वह तो बस ऐसे ही. उन्होंने मुझे बोला लेकिन तू इतनी मस्त लग रही हो, तुम्हें जाना चाहिए. मैंने बोला लेकिन अंकल मुझे जरा भी इच्छा नहीं है, तो उन्होंने बोला चलो साइड पर जा कर बैठते हैं, तो हम दोनों चेयर पर जा कर बैठ कर सब लोग जो डांस कर रहे थे उनको देख रहे थे, थोड़ी देर के बाद उन्होंने मुझे पूछा कि अभी क्या कर रही हो तुम? मैंने बोला की मैं लास्ट ईयर में पढ़ाई कर रही हूं.

फिर वह खुल कर बात करने लगे, उन्होंने मुझे पूछा कोई बॉयफ्रेंड हे के नहीं हे तुम्हारा? मैंने बोला कोई नहीं है, तो उन्होंने बोला आज कल तो सब के होते हैं तो तुमने कोई बॉय फ्रेंड क्यों नहीं रखा? तो मैंने बोला जरूरी नहीं है और उन्होंने पूछा तो तुम्हें क्या जरूरत है?

मैंने बोला मुझे कुछ जरूरत नहीं, फिर उन्होंने पूछा कि एक बात बोलूं? मैंने बोला पूछो? तो उन्होंने बोला लेकिन तुम गुस्सा मत होना, मैंने बोला आप बिनधास्त बात करो में आप पर जरा भी गुस्सा नहीं करुँगी, तो उन्होंने मुझे बोला तुमने कभी अपनी जिंदगी में सेक्स किया है? तो मैंने बोला आज तक किसी को किस भी नहीं की, तो उन्होंने बोला मैं कुछ हेल्प करूं तुम्हारी???

मैंने बोला क्या? तो वह बोला मैं वह सब करने में तुम्हारी हेल्प करूं?? मैंने बोला कोई जरूरत नहीं है, उन्होंने बोला बहुत मजा आएगा, तो मैंने बोला शादी के बाद में सरे मजे करुंगी, तो वह बोला उस के लिए तो ४ या ५ साल लग जायेंगे तब तक तो तुम किसी और के साथ कर ही लोगी, मैंने बोला आप को मेरे बारे में सब पता है तो छोड़ो सब बात.

Pages: 1 2 3 4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *