मेरी चुद्कद दीदी का लिव-इन रीलेशन

नमस्कार, मेरा नाम राहुल है और मैं 18 साल का लड़का जो की अपनी बड़ी बेहन जिनका नाम रीति है और 24 साल की खूबसूरत लड़की है, उनके साथ देल्ही में रहता जीबी रोड के पास के एक मोहल्ले में किराए के एक अपार्टमेंट में रहता हूँ.

मेरी दीदी और मैं मों पापा के डाइवोर्स के बाद उनसे अलग होकर देल्ही चले आए, मेरी दीदी वैसे तो दिखने में खूबसूरत माल है उनका फिगर 36/30/40 है दीदी को देख कर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए.

जैसा की मैने आपको अपनी पिछली कहानियो में बता चुका हूँ के मेरी ग़लती की वजह से दीदी की कई बार चुदाई हो चुकी है जैसे की..

गुंडे ने की दीदी की चुदाई, ट्यूशॅन क्लास में हुई दीदी की चुदाई, दीदी प्रीत और उसके दोस्तों ने की दीदी की चुदाई.

मेरी सबसे बड़ी ग़लती तो वो थी दोस्तों जब मैने ग़लती से अपनी दीदी की नौकरी होटेल में लगवा दी, लेकिन वो होटेल नया रंडी बाज़ार था करीब एक महीने तक दीदी वाहा पे चुदति रही फिर मैने उनको वाहा से हटवा लिया.

कहानी शुरू करता हूँ..

मेरी दीदी इतनी पढ़ी लिखी भी नही है के वो किसी कंपनी में जॉब कर सके इस लिए घर का गुज़ारा मेरी नौकरी पे टीका था मुझे सब से ज़्यादा टेन्षन दीदी की शादी की थी के दीदी की शादी हो और मैं फ्री हो जाउ.

मैं चाहता था की दीदी की शादी उसी गली के गुंडे से हो जिसने मुझे धमकी दी थी के तेरी दीदी की चुदाई भी करूँगा और अगली दिन तेरी दीदी की चड्डी ला कर तुझे दूँगा.

जैसा उसने बोला था एक दम वैसा ही हुआ उसने चुदाई करने के अगले ही दिन ला कर मुझे दीदी की चड्डी पकड़ा दी, तब मैने उससे दीदी के साथ शादी का ऑफर दिया लेकिन उसने मना कर दिया .

मैं उस दिन निराश होकर घर गया तो..

रीति दीदी – क्या हुया राहुल ????

मैने कहः दीदी मुझे आपकी शादी की टेन्षन है के एक बार शादी हो जाए मैं फ्री हो जाउ!!!!!

रीति दीदी- दीदी ने कहा के मुझे वो लड़का श्याम बहुत पसंद है उस से बात चलवा दे शादी की,,

मैने कहा के दीदी मैने उस से पूछा लेकिन उसने इनकार कर दिया,

रीति दीदी- एक बार उनको दुबारा पूछना

मैने दीदी की बात मानी और अगले ही दिन श्याम को मिलने चला गया, वो अपने दोस्तों के साथ खड़ा था, मैने उसको इशारा किया के साइड पे आजा जेसे ही साइड पे आया हमने बात चीत शुरू की,

मैने कहा के तुझे मैं ऑफर दे रा हूँ के मेरी दीदी से शादी कर लो मेरे सिर से टेन्षन उतरे तू भी यहा का गुंडा है उनसे शादी करके अपनी नयी ज़िंदगी शुरू कर ले.

श्याम- नही कर सकता शादी तुझे कितनी बार बोला है, और तू मेरे ही पीछे क्यू पड़ा है तेरी दीदी की चुदाई सिर्फ़ मैने थोड़ी की है, तेरी दीदी की छूट खुली पड़ी है पहले से ही अब क्या उन सब लड़को को ढूँढ के सबसे शादी करवा देगा अगर तुझे चुदाई के पैसे चाहिए होंगे तो बोलना.

उतनी ही देर में उसी रोड से दीदी निकले सबकी नज़र दीदी की तरफ दीदी हम से एक दम साइड पे थी इस कारण दीदी की नज़र हम पे नही पड़ी, जैसे जैसे दीदी चल रही थी उनकी गांड इधर-उधर मटक रही थी सारे मर्द उस मोहल्ले के उन्हे देख रहे थे.

मैने दीदी से ध्यान हटा कर जब श्याम की तरफ देखा तो उसने अपना हाथ अपने लंड पे रखा था वॉ लंड को दबा रहा था.

फिर श्याम कहता – अगर तुझे इतनी ही फिकर है तेरी दीदी की तो उसका ख्याल मैं रख लूँगा तू जिधर रहता है उस अपार्टमेंट मे उपर वाला फ्लोर खाली है ना ??

मैने कहा हा खाली है.

श्याम- अगर तू बोले तो मैं तेरी दीदी साथ लिव-इन रीलेशन में आने को तयार हूँ तेरे उपर वाले अपार्टमेंट में तेरी दीदी के साथ रहूँगा बाकी तेरी मर्ज़ी.

मैने थोड़ा सोचा मैने कहा दीदी से पूछ कर बताउंगा क्यूंकी मुझे पता था दीदी नही मानेगे मैं जब घर गया तो दीदी के पास जेया कर उन्हे कहा…

दीदी श्याम कह रहा था के वो आपसे शादी नही करेगा बल्कि आपके साथ लिव इन में रहकर आपका ख़याल रखेगा. बस तभी मैं दीदी की ना का इंतेज़ार कर रहा था पर..

रीति दीदी- हा मैं तयार हूँ पर हम रहेंगे कहा

मैं हैरान रह गया के दीदी को हुआ क्या है मैने कहा दीदी उपर वाले फ्लोर पे कल वो शिफ्ट हो जाएगा.

श्याम की तो लॉटरी लग चुकी थी उसने अगले ही दिन झट से मकान शिफ्ट कर लिया और मैने दीदी को हग किया और कहा अपनी नयी ज़िंदगी एंजाय कर ना.

दीदी – तू भी अपना ख्याल रखना वैसे हम पास ही है उपर ही है तेरे और अब तू इन्हे श्याम ना . कर जीजा ही है तेरे.

Pages: 1 2 3