मेरी रंडी बहन बनी दोस्त का बर्थ-डे गिफ्ट, लंड में केक लगा कर खायी

dost ne behen ki chudai ki यह बात कुछ दिन पहले की है, जीया सैटरडे नाइट को ऑफिस से आई और तभी राजेश ने जीया को एक पैकेट थमाया और कहा तुम्हारे लिए गिफ्ट है, विनय ने भेजा है. फिर मैंने कहा जल्दी से तैयार होकर आ जाओ, चलते हैं. वह अंदर रूम में गई और मुझे आवाज़ लगाई, मैं वहां पहुंचा तो वह मुझे पैकेट खोल कर दिखाई, और कहा यह क्या है? तभी राजेश पीछे से आकर बोला यह विनय ने भेजा है प्यार से तुम्हारे लिए.

उसमें एक जोड़ी रेड ब्रा और पैंटी थे और एक रेड साड़ी थी, जिया ने कहा कि यह मैं कैसे पहनु? इसमें ना ब्लाउज है ना पेटीकोट? फिर मैंने कहा की कोई बात नहीं, कार से ले जाएंगे, तू टेंशन ना ले. और हम उसे रूम में अकेला छोड़कर ड्राइंग रूम में आ गए. कुछ देर बाद जिया रूम से तैयार होकर बाहर आई जो हमने देखा हमारी तो हालत खराब हो गई, वह पल्लू छोड़कर साड़ी पहनी हुई थी, और सिर्फ रेड ब्रा और पैंटी के साथ साड़ी थोड़ा ट्रांसपरेंट होने के कारण उसका ब्रा और पैंटी साफ नजर आ रहे थे. और सिर्फ ब्रा के कारण उसकी बेक पूरी खुली थी और सिर्फ ब्रा स्ट्रेप ही थे.

उसके बूब्स मानों जैसे ब्रा में आ नहीं पा रहे थे, और ऊपर और साइड से हल्का बाहर निकले हुए थे, जब वह चल रही थी उसकी भारी भरकम बूब्स लेफ्ट राइट हिल रहे थे मानो जैसे ब्रा से बाहर निकल जाएंगे.. होठों पर उसने मैचिंग करके लिपस्टिक लगा रखी थी, और हाथो में मैचिंग रेड बैंगल्स.. मानो जैसे स्वर्ग से कोई लाल परी ४४ के बुब्स, ३८ की कमर और ४५ की गांड लेकर चल के आ रही हो. हम तो मानो हील गए थे, वह एक लाल कलर के स्टॉल भी ले रखी थी, जिसे ओढ़ते हुए वह बोली, चले कहां चलना है?

हम खुले मुंह से सर हीलाते कहे हां चलो.

फिर हम बेसमेंट पर गए और कार लेकर विनय के अपार्टमेंट में पहुंच गए, वहां बेसमेंट में कार पार्क कर के हम लिफ्ट में उस के फ्लैट में गए, रात के ११:५० हो रहे थे, और १२ बजे सेलिब्रेशन करनी थी, जैसे ही दरवाजा खोला तो अंदर ऑलरेडी विनय के साथ प्रशांत भी था. दरवाजे पर जिया को देख के वह जैसे हैरान हो गया, तभी राजेश बोल पड़ा अरे यह तो कुछ नहीं अंदर असली माल है, इतना कहकर वह जिया की गांड पर थपथपाया और हम अंदर चले गए, अंदर घुसते ही

प्रशांत और राजेश – विनय आ जा तेरा गिफ्ट ले आये है.

विनय बाहर आकर – ववाऊ जीया, और आगे आकर उसे हग करने लगा.

राजेश – रूक

जिया की शक्ल थोड़ा एम्बरास लग रही थी लेकिन फिर भी उसकी शक्ल पर एक साइलेंट सी स्माइल थी, मानो जैसे वह अपने आप को विनय का गिफ्ट मान ली थी, वह बहुत ही एक्साइटेड थी.

राजेश जिया की स्टाल हटाते हुए – विनय को -ले अब हग कर ले.

विनय यह देख चौंक गया और उसके मुंह से यह निकला.

विनय – वहां क्या माल है याहह, थैंक्स अलॉट फॉर गिफ्ट. कहकर वह जिया को हग किया और जीया ने भी उसे हग किया.

फिर सब केक काटने लगे.

केक काटने के बाद विनय अपना लंड बाहर निकाला है जो कि खड़ा हो चुका था, उस पर उसने केक की क्रीम लगाई और जिया को कहा लो, जिया टेस्ट करो केक.. जिया स्माइल देते हुए जब नीचे झुकी तब प्रशांत ने जीया की ब्रा का हुक खोल दिया और जिया की ब्रा नीचे गिर गई, वह अपने स्तन छुपाने की कोशिश की, लेकिन विनय ने जिया के हाथ पकड़ कर कहा रहने दो जिया, यह अच्छे लग रहे हैं. तूम बस केक टेस्ट करो.

फिर जीया अपने ब्रा को इग्नोर करके विनय के लंड पर लगे क्रीम को चाटने लगी थोड़ी देर में ही विनय जिया को खड़ा करके म्यूजिक पर डांस करने लगा और हम लोग उसके साथ डांस करते वक्त डांस कम और उसके बूब्स को ज्यादा दबा रहे थे. जिया की शक्ल मानो एक्साइटमेंट से भर रही थी और वह अपने आप को जैसे सब को सरेंडर कर दी थी, सब अपने फोन से जिया के साथ सेल्फी ले रहे थे, तभी प्रशांत ने जिया की साड़ी उतार दी और जीया सिर्फ पेंटी में थी, जीया ने कोई अपोज़ नहीं किया और पैंटी में ही सबके साथ डांस करने लगी.

फिर राजेश ने कहा यार इसकी पैंटी भी उतार दो, फिर राजेश ने उसकी पैंटी भी खोल दिया. जीया अब पूरी नंगी थी. बड़े बड़े बोबे और गांड लाइट कॉफी कलर के उसके निपल मानो जैसे सब म्यूजिक के साथ खेल रहे थे. तभी प्रशांत बोला अरे जिसका गिफ्ट है पहले उसे इंजॉय करने दो, कह के जिया को विनय के पास कर दिया, विनय जीया को नंगा लेकर बेड रूम में चला गया और दरवाजा बंद कर दिया, आवाज बाहर आ रही थी जिया की और हम उस आवाज से बाहर अपने लंड खोलकर हीला रहे थे.

Pages: 1 2 3