चुदक्कड़ मैनेजर ने मुझको जिगोलो बना दिया

बस यूं ही कुछ देर बाद हमारा दारू सिगरेट का प्रोग्राम खत्म हुआ. फिर मैंने मीरा मैडम से कहा- चलो मैम, दारू का प्रोग्राम तो खत्म हो गया, अब थोड़ी काम की बात कर लेते हैं.
मीरा मैडम ने फिर से मम्मे हिलाते हुए कहा- हां क्यों नहीं … तुम्हें यहां किस लिए बुलाया है. काम की बात ही तो करने के लिए बुलाया है.

फिर उन्होंने टांगें किसी रंडी के जैसे फैलाते हुए अपना फोन उठाया और मेरे सामने बैठकर ही अपनी सहेली, जिसका नाम सिमरन था … उससे फोन पर बात करने लगीं. मैडम ने फोन का स्पीकर ऑन कर दिया था, जिससे मुझे दूसरी तरफ से आती हुई आवाज साफ़ सुनाई दे रही थी.

मीरा मैडम ने अपनी चूत पर हाथ फेरते हुए बोला- हैलो सिमरन … कहां है यार तू अभी तक आई क्यों नहीं.
सिमरन- यार मीरा, मैं तेरी कॉल का वेट कर रही थी. तूने ही तो कहा था उस लड़के के आने के बाद तू मुझे कॉल करेगी.
मीरा- अच्छा चल कोई बात नहीं, अब तो तुझे कॉल कर दिया. अब तू जहां भी है, जल्दी से मेरे घर आ जा. जिस लड़के ऋषभ की मैंने तेरे से बात करी थी, उसी जॉब के लिए … वह आ गया है.

जब मैडम ने ‘उसी जॉब..’ की बात कही तब उन्होंने अपनी चूत पर अपनी हथेली से थपकी दी थी. जिससे मुझे समझ आ गया था कि मैडम जी हो न हो चूत चुदवाने के जॉब की बात कर रही हैं.

सिमरन- हां मीरा डार्लिंग बस में तेरे घर पहुंचने ही वाली हूं. अब मुझे से भी और ज्यादा सब्र नहीं हो रहा.
मीरा- ही ही ही ही ठीक है तो जल्दी आ … मुझे घर के बाहर आ के कॉल करियो … बाय बाय आई एम वेटिंग फॉर यू बेबी.
सिमरन- ओके बाय बेबी.

फोन काटने के बाद मीरा मैडम बोलीं- ऋषभ, मैं जिससे अभी बात कर रही थी, उनका नाम सिमरन मैडम है, वह यहां पर आ रही हैं. तुम्हें जॉब के बारे में अच्छे से समझा देंगी और तुम्हारा इंटरव्यू भी यहीं पर क्लियर हो जाएगा. बस जैसा वह समझाएंगी, तुम उनसे अच्छी तरह से समझ लेना. अगर उन्हें तुम्हारा काम पसंद आया, तो तुम्हारी पार्ट टाइम जॉब कल से स्टार्ट हो जाएगी. और हां एक बात का ख्याल रखना कि उनको ना सुनने की आदत नहीं है. इस बात का खास तौर पर ध्यान रखना कि जैसा वो बोलेंगी, वैसे तुम्हें करना ही होगा … और फिर मेरी नाक का भी सवाल है … मेरी नाक मत कटवा देना तुम.

अब मुझे भी थोड़ा-थोड़ा नशा हो रहा था जो पैग मारे थे, उसका असर जब दिखाई दे रहा था, तो मैंने भी मैडम से हंसी मजाक में बोल दिया- नहीं मैडम आपकी नाक नहीं कटेगी … आपकी नाक की जिम्मेदारी अब से मेरी है.

इस बात पर हम दोनों हंसने लगे.

दोस्तो, अभी के लिए इतना ही अलविदा आपसे बहुत जल्दी मुलाकात होगी अगर आप आगे क्या हुआ मैं कैसे जिगोलो बना जानना चाहते हैं, तो मुझे ज्यादा से ज्यादा मेल करके बताइए कि आपको मेरी स्टोरी कैसी लगी. कहानी अभी खत्म नहीं हुई है. इसके आगे की स्टोरी में कैसे मैंने सिमरन और मीरा दोनों की चुतों का भोसड़ा बनाया, कैसे मेरा जीवन एक जिगोलो की जिंदगी में बदल गया, ये सब जानने के लिए मुझे जरूर मेल करें.

Pages: 1 2 3