मेरी बीवी की गज़्जब चुदाई

हेलो दोस्तो, मेरा नाम रिंकू है और आज मैं आपको एक कहानी बटन जा रहा हूँ. जो की मेरे पर ही बीती हुई है और अभी कुछ ही समये पहले की है.

दोस्तो, मेरी पिछली कहानियो के कॉमेंट्स मुझे मिले जिसे पड़ कर मुझे काफ़ी अच्छा लगा और उमीद करता हूँ की आगे भी मेरी कहानिया आपको बहोत पसंद आएगी.

अब मैं आपका ज़्यादा समये ना लेते हुए सीधा कहानी पर आता हूँ. तो चलिए शुरू करते है.

ये कहानी मेरी बीवी पूजा के साथ पिछले 10 दिन पहले की है. मेरी बीवी दिखने मे बहोत ही ज़्यादा सुंदर है इसलिए उस पर हर कोई फिदा हुआ फिरता है.

ऐसे ही मेरे बॉस भी मेरी बीवी पर आँखे टिकाए बैठे थे. ये बात पहले मुझे नही पता थी पर बाद मे पता चल गई थी. क्योकि मैने अपनी बीवी को अपनी आँखो के सामने बॉस से चुदते हुए देखा था.

ये सब देख कर मैं हैरान रह गया था और ये सब मुझे कैसे पता चला वो मैं अब आपको बताने जा रहा हूँ.

एक्चुअली जहा पर मैं जॉब करता हूँ वही पर मेरी बीवी भी जॉब करती है. और उसे लगते ही 4 महीने बाद प्रमोशन मिल गई थी जिसको पा कर वो बहोत ही ज़्यादा खुश थी.

पहले तो मुझे कुछ समझ नही आया की ऐसे इतनी जल्दी प्रमोशन कैसे मिल गई. फिर बाद मे समझ आया की पूजा का चक्कर हमारे बॉस के साथ है. और उसका लंड खा कर ही उसे ये प्रमोशन मिला है. पर मुझे भी इस चीज़ का कोई दुख़ नही था क्योकि मैं तो तरक्की ही चाहता था जो की मुझे मिल रही थी.

फिर प्रमोशन की खुशी मे हमने एक घर पर पार्टी ऑर्गनाइज़ करी. और उसमे सब स्टाफ को भी बुलाया. वाहा पर बॉस के साथ उनका दोस्त भी आया था जिसका नाम अजय था. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

जब सारे आ गये तो हमने पार्टी स्टार्ट कर दी और सॉंग स्टार्ट करवा दिए. सब एक दूसरे के साथ डॅन्स करने लग गये. मैने पहले तो अपनी बीवी की बाहो मे बाहे डाल कर उसके साथ डॅन्स किया.

फिर बॉस ने मुझे बुलाया तो मैं उनके पास चला गया. उन्होने मुझसे कोई बात करनी थी इसलिए हम थोड़ा बाहर को आ गये. इससे पहले की कोई बात होती बॉस वॉशरूम मे चले गये और मैं अपनी पूजा की तरफ देखा तो पाया की वो अजय सर के साथ बहोत करीब हो कर डॅन्स कर रही है. और बहोत ही ज़्यादा खुश भी है.

उस टाइम मैने ये सब इग्नोर मारा और फिर हम एक साथ बैठ कर डिनर करने लग गये. डिनर करते हुए हम काफ़ी बाते भी कर रहे थे. और बातो ही बातो मे मेरी स्पून मेरे हाथ से छूट कर नीचे गिर गई. जब मैं स्पून उठाने के लिए नीचे झुका तो मैने जो देखा वो मैं देखता ही रह गया.

मैने देखा की पूजा ने एक हाथ अजय सर की पैंट मे डाल रखा था. ये सब देख कर मैने फटाफट खाना खाया और पार्टी को जल्दी से ख़तम कर दिया.

फिर जब रात को सोने लगे तो मेरी बीवी ने मुझसे कहा की आज मुझे चोद डालो. फिर मैने भी अपने लंबे हथियार से उसे खूब चोदा और पानी उसकी चूत मे निकाल कर ही उसके साथ सो गया. पर मुझे नींद नही आ रही थी इसलिए मैं पूजा का फोन देखने लग गया.

तब मैने देखा की बॉस और अजय सर के साथ उसकी कल की मीटिंग फिक्स हो रखी है. क्योकि कल मुझे किसी काम से शहर से बाहर जाना है इसलिए वो दोनो कल सुबह 10 बजे घर पर आएँगे.

मैं भी अब सो गया और सुबह पूजा मुझे स्टेशन तक छोड़ने भी आई. उसे यकीन नही हो रहा था की मैं सच्ची मे जा रहा हूँ. और फिर वो वाहा से मुझे पार्लर का कह कर चली गई.

अब मैं भी घर पर पहुच कर खिड़की से अंदर हो कर कमरे मे बैठ गया. फिर ठीक 11 बजे बॉस की कार आई और कार मे से बोस, अजय सर और पूजा निकली.

वो तीनो अंदर आए और पूजा तो कमाल की लग रही थी क्योकि उसने रेड कलर की साड़ी डाल रखी थी. घर आते ही बॉस ने पूजा को किस किया और पूजा को अजय सर के हवाले कर दिया.

अजय सर ने उसे बाहो मे लिया और किस करते हुए उसकी साड़ी उतार दी. वो उसके सामने सिर्फ़ और सिर्फ़ ब्रा और पैंटी मे ही थी. जिसमे वो बहोत ही ज़्यादा मस्त लग रही थी.

अजय सर ने पहले तो उसे खूब चूसा और क्या मस्त चूसा ये देख कर मैं भी हक्का सा रह गया था.. फिर अजय सर उसके बूब्स को मूह मे डाल कर चूसने लग गये. जिससे पूजा के मूह से आहह आअहह निकलने लग गई.

फिर अजय सर ने अपने हथियार को निकाल लिया जिसे देखते ही पूजा के मूह से आआहह निकल गई. सच मे आहह तो निकलनी ही थी क्योकि उनका लंड 9 इंच लंबा और 4 इंच मोटा था.

Pages: 1 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *