मम्मी के साथ गोवा में हनीमून मनाया

mummy ke sath goa mai honeymoon हेलो दोस्तो मेरा नाम अंकित है और मैं पटना का रहने वाला हूं, मेरी उम्र २१ साल है और मैं बी,एस.सी. कर रहा हूं. मेरे घर में मेरे पापा, मां और मैं हूं. हमारा परिवार छोटा और बहुत सुखी परिवार है. मेरे पापा बैंक में जॉब करते हैं और उनकी पोस्टिंग फिलहाल लखनऊ में है. अब मैं आपको अपनी मां के बारे में बताता हूं. मेरी मां की उम्र ३९ साल की है और बिल्कुल मेंटेन है. उनका फिगर देखकर के आज भी लगता है कि वह ज्यादा से ज्यादा ३० साल की होगी. मैं हमेशा उनके साथ सेक्स करने के सपने देखा करता था पर मुझे मौका और हिम्मत दोनों ही नहीं होता था.

मेरी मां भी पापा के साथ ज्यादा सेक्स नहीं कर पाती है क्योंकि पापा की पोस्टिंग आउट ऑफ सिटी है. घर में बस मैं और माँ ही रहते हैं. मैं मां से ढेर सारी बातें किया करता हूं. मेरी मां काफी ओपन माइंडेड है, वह घर में हमेशा साड़ी पहनती है. में जब भी उनकी क्लीवेज को देखता हूं मेरा मन मचलने लगता है, और उनके बूब्स दबा देने का मन करता है. मां के बूब बहुत बड़े और शेप में है. अब मैं आपको स्टोरी पर ले कर आता हूं. बात तब की है जब मेरा दूसरा साल का एग्जाम खत्म हुआ था और हमारी फैमिली छुट्टी मनाने गोवा का प्लान बनाई हुई थी. मैं, पापा और मां तीनो जाने वाले थे. हम लोग सैटरडे शाम की फ्लाइट से गोवा जाने वाले थे, तभी फ्राइडे को पापा को इमरजेंसी मीटिंग के लिए कॉल आ गया. जिसमें उन्हें बेंक के चेयरमैन की मीटिंग में जाना था. मैं और मां बिल्कुल उदास हो गए हमारी उदासी देख कर पापा से रहा नहीं गया और वह हमें जाने के लिए बोले. मैं तो मान गया पर माँ का जाने का मूड नहीं हो रहा था, फिर भी पापा ने जीद की तो मम्मी में जाने के लिए रेडी हो गई, अगले दिन सैटरडे को मैं और मा शाम को गोवा की फ्लाइट लेकर करीब ११ बजे रात में गोवा पहुंच गए, रात को हमने कोटेज ले लिया और डिनर करके सो गए. सुबह मैं और माँ ब्रेकफास्ट करने के बाद बीच पर जाने के लिए निकल पड़े, बीच पर पहुंचते ही मजा आ गया. वह बिल्कुल अलग दुनिया लग रही थी. मैं तो बस बिकिनी में लड़कियों को ही घूर रहा था, सबके क्या क्लीवेज थे. मेरी मां को भी बहुत अच्छा लग रहा था. मां साड़ी पहनी हुई थी, मैंने मां को पानी में चलने को कहा तो मां बोली कैसे जाऊं मैं तो बीच के लिए ड्रेस लाई नहीं, तो फिर मैंने कहा चलो खरीद लो, फिर वह बोली कि बहुत महंगा मिलेगा यहां.

तो मैंने कहा कि आपको कैसी ड्रेस चाहिये? मां बोली बीच के ड्रेस तूझे नहीं पता? मैंने कहा आप बिकिनी पहनोगी?

माँ ने कहा, हां बिकिनी ही तो पहनते हैं बीच पर. मैंने कहा चलो फिर खरीद लेते हैं अगर आपको पहनना है तो. मैं अंदर ही अंदर बहुत खुश हो रहा था.

माँ ने कहा पर वह बहुत महंगी मिलेंगे. मैंने कहा फिर आप तो अंडर गारमेंट्स पहनी होगी ना उसी में आ जाओ, वह भी तो बिकनी की टाइप की है ना??

मा ने कहा अरे वह मैं किसी के सामने कैसे पहन कर घूम सकती हूं?

मैंने कहा हद है माँ आपको बिकीनी में कोई प्रॉब्लम नहीं है पर ब्रा पैंटी में सबके सामने शर्म आती है, मैं गुस्सा होकर बैठ गया..

मा ने कहा चलो यह भी सही है, ब्रा पैंटी में ही बीच पर घूमती हूं. बात तो बराबर है मैंने फिर मां को छेड़ते हुए कहा कि क्या बात बराबर है? मां ने मुस्कुराते हुए कहा चल हट ऐसे कोई मां से बात करता है? फिर माँ ने अपनी साड़ी उतारी, यह सब कुछ सब लोग बीच पर देख रहे थे.

फिर मां ने अपना पेटिकोट उतारा उसके बाद माँ ने अपनी ब्लाउज उतार दी. मै अंडरवियर में था मेरा लंड बिल्कुल खड़ा हो गया, मां ने बहुत छोटे साइज की ब्रा पहनी थी, जिसके कारण उसका बूब पूरा नजर आ रहा था. फिर मैंने किसी तरह कंट्रोल कर के मां का हाथ पकड़कर पानी में गया.

वहां मैंने और माँ ने ढेर सारी मस्ती की, फिर थोड़ी देर बाद हम अपने कॉटेज के लिए निकल लिए, मां कोटेज तक ब्रा पैंटी में ही गई, कॉटेज में मां चेंज करने जा रही थी तभी मैंने मां से कहा कहां जा रही हो? तो वह बोली कि चेंज करके आती हूं.

मैंने कहां क्या चेंज करोगी बैठो ना ऐसे ही. क्यों चेंज करती हो? शाम को तो फिर जाना ही है बीच पर. वैसे भी अब आप का जिस्म ढक कर क्या करोगी? मुझे जो देखना था वह तो मैंने देख लिया है. यह सुनकर माँ बिल्कुल शरमा गई पर मेरे पास ही बैठ रह गई.

Pages: 1 2 3