मम्मी की प्यासी चूत चोदकर उनका दुःख दूर किया

और मॉम की कमर पर हाथ फेरने लगा, मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि क्या हो रहा है. मोम अपनी गांड नाइटी से ही मेरे लंड पर रगड़ने लगी और मेरा लंड एकदम टाइट हो गया था, और हमारी किस वाइल्ड हो रही थी, मॉम मेरे होठों को काट रही थी.

फिर वह मुझसे अलग हुई और मेरे ऊपर बैठकर मुझे देखने लगी और मैं उनको. अब कमरे में बस हमारी सांसों की आवाज़ थी मोम मेरे खड़े लंड पर बैठी थी और उनकी सांसे तेज हो चुकी थी तो उनके बूब्स ऊपर नीचे हो रहे थे.मोम मेरी आंखों में देख रही थी मैंने अपना हाथ उनकी कमर पर रखा और वहां से ऊपर ले जाने की कोशिश की, तो मोम ने मेरी चेस्ट पर हाथ रखा और आगे बढ़ी. मेरे होठों के पास आकर उन्होंने मेरा मुंह पकडा और अपने मुंह को मेरे करीब लाकर मेरी जीभ पर थूका, मैंने उसे अंदर किया गॉड कितना हॉट मोमेंट था.

फिर मैं एकदम से पलटा, अब वो मेरे नीचे थी और मैं ऊपर मैं मॉम की टांगों के बीच में आ गया. और मोम लेटी हुई थी. मैं अपना हाथ मॉम की कमर पर ले गया और वहां से उनकी नाइटी उठाया, ऊपर घुटने तक लाया, उनकी पैंटी दिखने लगी मैं अपने हाथों को आराम से जांघ से ले जाते हुए चूत तक गया और हल्का सा दबाया, मॉम ने आह्ह औऊ किया और आंखें बंद कर ली.

में नीचे झुका और उनकी चूत पर अपना मुंह में ले गया और उनकी चूत पर किस किया क्या खुशबू थी? मैं तो जैसे खो गया था, किस करते ही मॉम ने पेर समेट लिए और आऊ ईई अह्ह्ह्ह करने लगी, तो मैंने पेंटि के बाहर से चूत को रब किया और उनकी टांगे अलग की और फिर किस करने लगा, और अपनी नाक रख कर रगड़ने लगा, मोम की पैंटी गीली हो गई थी.फिर मैंने मोंम की वेस्ट पर हाथ रखा और पेंटी खींचने लगा, तो मोम ने खुद ही कमर उठा कर मदद की, अब मोम की चूत मेरे मुंह के सामने थी, मैंने जीभ निकाली और उनकी चूत को चाटने लगा, वह मचल उठी अब मैं उन्हें लिप किस करने लगा और वह मोंन करने लगी.

और मैं उनकी चूत चाट रहा था, इतना प्यारा टेस्ट उनकी चूत का और कुछ मिनट चाटने के बाद उनका पूरा शरीर कांपने लगा और वह जोर से चिल्लाई अहह ईई माआअ विरेन और चूत से खूब सारा रस निकालने लगा, और मैं वह पी गया और कुछ बेड पर गिर गया, मॉम थोड़ा रेस्ट करने लगी.तो मैं मॉम की बगल में लेट गया और उनको किस करने लगा, और उनकी नेक पर किस करने लगा. और बोला मां आप ठीक हो? तो उन्होंने आंखें खोली और बोली हां बेटा मैं ठीक हूं. पर आज तक ऐसा नहीं कर पाए तेरे डैड.. मैंने कहा मैं डेड थोड़ी हु, मोम मजाक में बोली बन सकते हो.. मैं बोला उसके लिए तो आपको मेरी वाइफ बनना पड़ेगा, और उनको किस करने लगा और बोला आई हेट डेड, वह बोली आई हेट हिम टू और हम हंसने लगे.

और अब मोम अपना हाथ मेरे शॉर्ट के अंदर ले गई और मेरा लंड पकड़ा और लंड पकड़ते ही मोम की आंखें बड़ी हो गई और वह बोली वीरेन काश तुम मेरे पति होते मैं मॉम के कान के पास गया और कहा मैं तुम्हारा हस्बैंड हूं, और अपना लंड उनकी गांड पर प्रेस किया, मोम बोली कितना लंबा है यह, मैं बोला ८ इंच. वह बोली तेरे डैड से ४ इंच लंबा. मैं उठा और अपने शोर्ट उतारे और मोम ने अपनी नाइटी उतार कर फेंक दी और लेट गई.

मैं मॉम की टांगों के बीच में गया और अपना लंड की चूत पर रखा और रगड़ने लगा मॉम करने लगी फिर मैंने अपना लंड पकड़ा और मॉम की गीली चूत मे रगड़कर अपने लंड की को गीला किया और मां की चूत पर मारा. वह चीख उठी और बोली वीरेन अब नहीं रहा जा रहा बेटा.. तेरी मां से.. मैंने उनकी तरफ देखा और उनकी चूत पर लंड रखकर अंदर पुश करने लगा.. वह बहुत टाइट थी, ऐसा लग रहा था बहुत टाइम से सेक्स नहीं किया था. तो मैंने और जोर से पुश कीया तो वह हलका चींखी तो मैं रुका और उनके ऊपर गया.और उन्हें किस किया और आराम से पुश करने लगा और आधा अंदर गया और अब झटका मारा और पूरा अंदर डाल दिया, वह चीखी बेटा मर गई. इतना लंबा है तेरा.. आराम से.. तेरे पापा का आधा है.. तो मैं रुक गया और उनके बूब्स दबाने लगा, उन्हें किस करने लगा आई लव यू मोम अब में आराम से करुंगा. और फिर आराम से आगे पीछे होने लगा. और मामू बोली येस बेटा ऐसे ही आराम आराम से.. तेरे पापा तो कुछ नहीं करते कब से अकेली हूं तुम मुझे जब चाहो चोद सकते हो और मैं यह सब सुनकर उन्हें जोर से चोदने लगा.

Pages: 1 2 3 4