पार्टी के बाद वाला मेरा पहला सेक्स

हाय एवेरिवन मेरा नाम है आईशा ओर मैं मुंबई की रहने वाली हूँ. इक रात मैं अपने बाय्फ्रेंड अंकुश के साथ एक क्लब मैं पार्टी के लए गयी थी. मैने पहले कभी भी सेक्स नही किया था सिर्फ़ किस की थी . मेरी एज तब 18 साल की थी. उस रात अंकुश मेरे साथ मेरे घर मे आया था क्यूंकी मेरी फॅमिली एक वीक के लिए मेरी कज़िन की शादी मे गयी हुई थी. तभी हम दोनो को पता था की हमारे बीच कुछ होने वाला था पर ज़िक्र नही किया . उस रात मैने एक हॉट रेड ड्रेस पहनी थी वो मुझ पे बहुत सूट कर रही थी क्यूंकी मेरा रंग बहुत अछा है और इसलिया भी क्यूंकी मेरी बूब्स काफ़ी बड़े हैं और मैं पतली हू. उस रात मैं जब अंकुश को घर लेकर आई तो हम मेरे रूम मे चले गये . मेरा रूम बहुत बड़ा है उसमे वॉशरूम भी ही है और बहुत बड़ी टीवी भी है अंदर. मैने अंकुश को कहा की तुम टीवी देखो और मैं चेंज कर के आई.

तो मैं अपने साथ कुछ बहुत सेक्सी कपड़े लेकर आई थी और बहुत अछा पर्फ्यूम भी. मैने चेंज कर लिया था और अब मैने अपनी स्विम्मिंग सूट की ब्रा पहनी हुई थी जो की बहुत कम बूब कवर करती है . मोस्ट्ली वो ब्रा मेरी निप्पल कवर करती थी ज़्यादा कुछ नही और उसके उपर मे बहुत बड़ा होल वाली नेट का टॉप पहन लिया था जिसमे सब कुछ दिख रहा था और वो मेरे पेट के भी उपर था मेरा पेट नंगा था साथ मे मैने बहुत शॉर्ट सी शॉर्ट्स पहनली थी.

फिर मैं बाहर गयी और मैने देखी की अंकुश मेरी तरफ इस तरह देख रहा था की बस मुझे अभी बेड पर लेता कर बहुत ज़ोर से फक करेंगा हहा. मैने अंकुश से कहा की चल कोई मूवी देखते हैं और तभी जिस्म मूवी नयी नयी आई थी तो मैने सजेस्ट किया की जिस्म देखते है और उसने कहा की ठीक है . मूवी देखते समय अंकुश का हाथ ना मेरे बूब पर लग गया और वो सॉरी कहने लगा और मैने कहा की कोई बात नही इट्स ओके . जिस्म मूवी बहुत ज़्यादा हॉट थी उसमे सेक्स के कई सीन देखकर हम दोनो को मज़ा बहुत आई और पता चल गया की हम दोनो राज़ी है आज सेक्स करने के लिए . तभी ना मैने मेरा नेट वाला टॉप उतार दिया और अभी मैं और भी ज़्यादा सेक्सी लगाने लगी थी .

तभी अंकुश ने कहा की मेरे गॉर्जियस पिंक लिप्स पर कुछ लगा हुआ है तो मैने उतार ने की कोशिश की और जा कर बेड मे बैठ गयी और अंकुश भी मेरे साथ आकर बैठ गया और उसने कहा की वो चीज़ अभी भी मेरे लिप्स पर लगी हुई है और फिर मैने उससे कहा की तुम ही क्यो नही उतार देते और तभी उसने अपना फेस मेरे तरफ किया और अपनी टंग से वो चीज़ उतार दी एंड फिर उसने अपनी टंग मेरे पूरे लिप्स पर स्लाइड करदी फिर मैने उसे किस करना स्टार्ट कर दिया .

हम जब किस कर रहे थे तो उसने हल्के से मेरी ब्रा का गेट खोल दिया और तभी मैने अपने बड़े बड़े बूब्स को हाथ से कवर करलिया और कहा मुझे शरम आती है. अंकुश ने मेरा हाथ हटाया ओर कहा की शरम कैसी इट्स ऑल राइट और फिर मैने भी हाथ उठा लिया तभी उसने कहा की आईशा तुम्हारे बूब्स कितने बड़े और यम्मी लग रहै है और मैने कहा यूम्मी लग रहे है तो टेस्ट करके देखलो पहले तो उसने मेरा राइट बूब्स पकड़ा और उसे किस किया फिर मेरी निप्प्ल को चूसने लगा और फिर मेरा दूध पीने लगा और बीच मे उसने मेरी निप्पल को बाइट किया ओर मैने हल्की सी चीख मार दी तभी उसने अपनी टी शर्ट और पॅंट्स उतार दी और सिर्फ़ अपनी बॉक्सर्स पहनी रही . फिर वो मेरे दोनो बूब्स को ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा और मुझे बहुत ही ज़्यादा अछा लग रहा था और काफ़ी टाइम वैसेही लेटी रही.

फिर उसने मेरी फ्लॅट टमी को किस किया . फिर उसने मेरी शॉर्ट्स उतार दी अब मैं पूरी नंगी थी . वो मेरी पुसी को लिक करने लगा और बाइट भी फिर उसमे अपनी दो फिंगर्स डाली और मुझे थोडिसी दर्द फील हुई . फिर से वो लीक करने लगा और मैने उठ कर उसकी बॉक्सर्स उतार दी और उसका लंड बहुत लंबा था करीब 8.5 इंच का और फिर उसने मेरे अंदर अपनी दो उंगलिया डाली और निकाल कर उंगलियो को चूसने लगा. फिर उसने हल्का सा अपना थोड़ा सा लंड मेरे अंदर डाला और मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था .

दुबारा फिर अपने लंड मेरे अंदर डाला पर इस बार उसने बाहर नही निकाला बल्कि अंदर ही डालता गया और मुझे बहुत ज़्यादा दर्द हो रहा था और मैं कहे जा रही थी की अब बस निकाल लो पर उसने नही निकाला वो तो बस अंदर डाले जा रहा था और तभी मुझे बहुत ही ज़्यादा दर्द हो रहा था और एक दम से कूछ आवाज़ आई और वो रुक गया और मेरे अंदर से ब्लड भी आ रहा था. और फिर मुझे आराम मिला फिर वो थोड़ा टाइम रुका . दुबारा उसने मुझे बेड पे लिटा दिया और वो खुद गुटनो पे बैठ गया और उसने अपना लंड मेरे अंदर डाला हल्का सा पर जब वो पूरा अंदर चला गया

तब उसने बहुत ज़्यादा ज़ोर से अंदर बाहर अंदर किया और मेरा पानी छूट गया . वो रुका नही पर तभी मेरे बूब्स बहुत हिल रहै थे साथ मे ही तो उसने अपने दोनो हाथो से मेरे बूब्स को बहुत ज़्यादा ज़ोर से दबा दिया और लगातार अंदर बाहर करता रहा 10 मिनिट के लए . फिर वो रुक गया और बेड पे लेट गया और उसका लंड इतना हार्ड हो चुका था की वो खड़ा हो गया था तो मैं उसके लंड को चूसने लगी वो बहुत यम्मी था. फिर से हमने फक किया और वो मेरे बड़े बूब्स के साथ खेलनेलगा . उस रात हमने बहुत मज़े किए

और अगर आप को ये कहानी अछी लगी तो मुझे मेसेज जजूर कीजिए पर और अगर आप मुझे फक करना चाहते हो तो मुझे लिखकर बताए की आप मुझे कैसै फक करेंगे और जो मुझे सबसे अछा लगा उसे मैं अपना नंबर और अड्रेस सेंड करू गी हाँ मैं मुंबई की रहने वाली हूँ. कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट्स मे ज़रूर लिखे, ताकि हम आपके लिए रोज़ और बेहतर कामुक कहानियाँ पेश कर सके – डीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *