सासू मा के साथ एक रात

pyaar bhara parivar hindi sex stories saasu maa ke saath ek raat मैं थोड़ा अपने साथ हुई रियल प्यार भरा परिवार हिन्दी सेक्स स्टोरी के बारे मे बता देता हू की मेरे ससुर नही है ओन्ली सास एंड ब्रदर इन लॉ है तो एक बार कंपनी के किसी काम के लिए ब्रदर इन लॉ को बाहर जाना पड़ा तो मैं वाहा 2 रात रुका..

मेरी वाइफ ड्यू टू प्रॅगनेंट नही जा सकी तो पहली रात को तो इतना कुछ नही हुआ बस मैने उनको बाथरूम मे नहाते हुए देख लिया था उनका फिगर 36 34 36 है मेच्यूर है काफ़ी लेकिन दूसरी रात को उन्होने मुझसे बात की की मैने उनको ऐसे क्यू देखा और उन्होने खूब डांटा मुझे..

लेकिन मैने उन्हे बताया की ड्यू टू प्रॅगनेंट मैं काफ़ी टाइम से रीलेशन नि बना पाया हू तो काफ़ी दिक्कत है तो फिर मैने उनसे सॉरी माँगी और हम लाइट बंद कर के सो गये रात को लेट नाइट अचानक मैने महसूस किया की मुझे कोई टच कर रहा है लेकिन मैने कुछ रियीक्ट नही किया..

तब थोड़ी ही देर बाद मेरी सास का हाथ मेरे लंड पे था तब मैने एक दम से उनका हाथ पकड़ लिया और कहा मम्मी ये क्या कर रहे हो अब आप फिर मैं कुछ करूँगा तो आप डाँट दोगे मुझे तो उन्होने कहा की मैं ये सब अपनी बेटी की लाइफ के लिए ही कर रही थी ताकि तुम कोई और ग़लत कदम ना उठाओ सेक्स के लिए और मैं भी तुम्हारी बात सुन कर कंट्रोल नही कर पा रही हू..

तो मैने उनको गले लगा लिया तब उन्होने मुझसे कहा की साहिल मैं आज अपना सब कुछ तुम्हे दे रही हू इसके बदले मे मुझे एक चीज़ दे देना तो मैने पूछा क्या तो बोली की कभी किसी और अंजान के साथ सेक्षुयल रीलेशन मत बनाना.

तो मैने ऐसेही कह दिया फिर मैने उन्हे कहा की आप दिल से करो तो ही करना अदरवाइज़ मुझे कोई शॉंक नही है ज़्यादा तो वो कहने लगी दिल से कर रही हू तभी तो पहल मैने की है. ये कहानी आप देसी कहानी डॉट नेट पर पढ़ रहे है.

तो मैंने कहा फिर कपड़े उतारने मे भी पहल करो मम्मी जी, तो इतना सुनते ही वो हसने लगी और बेड से उठ कर लाइट जगा दी रूम की एंड अपने कपड़े उतारना शुरू किया उन्होने ब्रा एंड पैंटी कुछ नही डाल रखा था नीचे तो जल्दी से झांपर एंड सलवार उतार दी.

मेच्यूर लेडी अगर तुम्हारे सामने नंगी हो तो कैसे लगती है ये तुम्हे बताने की ज़रूरत नही है वैसे, फिर मेरे पास आकर किस करने लगी मुझे तो मैने कहा मेरे कपड़े उतारो फिर उन्होने वैसा ही किया और मेरी निकर उतार दी.

फिर मैने अपना लंड उनके हाथ मे दिया और उनको कहा इसे सक करो लेकिन उन्होने मना कर दिया तो मैने जब ज़ोर डाला तो वो 69 पोज़िशन मे आने के लिए कहने लगी फिर हमने इसी पोज़िशन मे आके सकिंग की और फिर मैने उनको सीधा लेटा कर बूबसस चाटने शुरू किए, तब तक उनकी चुत गीली हो चुकी थी और वो लंड लेने के लिए तड़प रही थी.

फिर मैने अपना 7 इंच का लंड उनकी चुत मे डाला तो वो कहने लगी की ये फीलिंग तो मैं भूल ही चुकी थी थॅंक्स मुझे फिर से वैसा एहसास दिलाने के लिए, इतना कहते ही मेरी स्पीड और बढ़ा दी मैने और लगातार 10 मिनट चोदता रहा.

फिर उन्होने मुझे कहा की उनका पानी निकलने वाला है लेकिन मैने कहा मुझे अभी टाइम लगेगा तो वो कहने लगी की तुम एक बार मेरा होने दो हम कुछ देर बाद फिर से अलग तरह का करेंगे.

तो मैं मान गया और उन्होने अपना पानी निकाल दिया अट नाइट फिर थोड़ी देर तक हम वैसे ही सोए रहे क्यूकी उनका पानी निकल चुका था तो मैने उनको कहा की अब क्या मूड है तो वो बोली साहिल तेरा तो हुआ ही नही अभी तो वो करना ज़रूरी है.

तो मैने कहा फिर बताओ किस तरह से अलग करे ये सेक्स की हमेशा याद रहे तो हम दोनो इस बारे मे सोच ही रहे थे की इतने मे उन्होने कहा की मैं नहाने जा रही हू तुम वाहा आ जाना हो सके तो वही नही तो बेडरूम मे आके कर लेंगे तो मैने कहा ठीक है तो वो नंगी ही नहाने चली गई.

फिर थोड़ी ही देर बाद मैं बाथरूम के गेट के पास जाकर खड़ा हो गया तो मैने देखा की वो अपनी चुत को साबुन लगा के आछे से धो रही थी तो मैं अंदर चला गया और उनका एक पैर को बाथरूम मे बनी शेल्फ के उपर रख दिया और नीचे बैठकर उनकी साबुन वाली चुत को धोकर चाटने लगा और अपनी पूरी जीभ उसमे डाल दी, उनका चेहरा लाल हो गया था और आँखें बंद थी.

3-4 मिनट चाटने के बाद मैं उठा और उसी पोज़िशन मे ही अपना लंड सामने से ही उनकी चुत मे डाल दिया और हल्का हल्का शोवेर भी चला दिया, वो फीलिंग इतनी ग़ज़ब की थी की 5 मिनट मे ही मेरा पानी निकल गया.

Pages: 1 2