सेक्सी नेहा की चूत और गांड को चोदा

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम जीवन हैं और आज आप के लिए एक मस्त कहानी ले के आया हूँ. सब से पहले मैं अपने बारे में बता दूँ आप को. मेरी उम्र 22 साल हैं और मेरी हाईट पांच फिट 7 इंच हैं. कलर घेहूआ हैं.और आशा हैं की आप को ये कहानी जरुर पसंद आएगी.

मैं जब 12वी कक्षा में था तब की ये बात हैं. मैंने अपनी क्लासमेट नेहा के साथ सेक्स किया था. नेहा एकदम परी जैसी सुंदर लड़की हैं और उसे देखकर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए ऐसा उसका रूप हैं. एक दिन मैं बाइक पर जा रहा था तो मैंने देखा की रस्ते पर काफी भीड़ इकठ्ठा हुई थी. मैंने गाडी साइड में लगाईं और देखा तो वो नेहा ही थी जो निचे गिरी हुई थी. उसकी एक्टिवा स्लिप हो गई थी और उसको थोड़ी चोट आई थी. मैंने उसे उठाया और उसकी एक्टिवा को साइड में किया. और फिर मैं नेहा को डोक्टर के पास ले गया.

loading…
नेहा को घुटने के पास चोट आई थी और चमड़ी छिल गई थी. उस से ठीक तरह से चला भी नहीं जा रहा था. तो मैंने उसे चलने में सपोर्ट किया और डॉक्टर ने उसे पट्टी बाँध दी. उसका घर बहुत दूर था उस जगह से. तो मैंने उसे कहा की तुम मेरे घर चलो और कुछ देर आराम कर लो फिर मैं तुम्हे तुम्हारे घर छोड़ आऊंगा. और वो मान गई तो मैं उसे ले के अपने घर चला गया.

उसे उठाते हुए अनजाने में मेरे हाथ से उसके बूब्स टच हो गए. जब वो कुछ नहीं बोली तो मेरा दिल जोर से धडक गया. सीड़ियों के पास जब मैंने उठाया तो जानबूझ के उसकी गांड की फांक को दबाई और बूब्स भी. मैं तो सातवें आसमान के उपर था. उसके पैर और हाथ को मैंने बिस्तर पर रखा और उसे लिटा दिया. उसके ड्रेस क मैंने निकाल दिया. वो मुझे ही देख रही थी. अब वो सिर्फ ब्रा में थी. टॉप निकालते वक्त मैंने कई बार उसके बूब्स दबाये पर वो कुछ भी नहीं बोली.

मैं अपना टी शर्ट उसे दिया. और शाम को उसे उसके घर पहुंचाने के लिए चला गया. रूम पर आते वक्त उसका एक एसएमएस आया जिसमे थेंक्स लिखा हुआ था. दुसरे दिन मैं उसकी गाडी रिपेर कर के उसके घर पर गया. उसके घरवाले शादी में गए हुए थे. मैं उस से बातें कर रहा था तो मेरा ध्यान उसके बूब्स और गांड पर जा रहा था बार बार. उसने सिर्फ बनियान टाइप टॉप पहना हुआ था. और उसके अन्दर से उसके निपल्स उभरे हुए लग रहे थे. उसने निचे शोर्ट पहनी थी. और वो बहुत ही सेक्सी लग रही थी उस वक्त.

मेरे अन्दर का शैतान नेहा को ऐसे देख के जाग गया था. मैंने कहा की तुम आज बहुत ही हॉट दिख रही हो, तुम्हारी फिगर तो एकदम कडक हैं यार. तो उसने सिर्फ स्माइल दे दी. मैंने जख्म देखने के लिए उसके हाथ को देखा तो उसने एक क्रीम दे के कहा मुझे लगा दो ना.

उसे थोड़ी चोट छाती के उपर भी आई थी. मैंने धीरे से ऊपर हाथ रख दिया. मैंने अब उसके बूब्स को क्रीम लगाते हुए सहला रहा था. अब मैंने दोनों हाथ से उसके बूब्स को जोर जोर से दबाये. वो मुझे लिपट गई और बोली की बस करो!

मैंने अब नेहा को किस करना चालू कर दिया. और किस करते हुए मैंने उसे सोफे पर ही नंगा कर दिया. उसके बूब्स मैंने मसलते हुए लाल कर दिए थे. अब वो बहुत ही गरम हो चुकी थी. मैंने मेरी पेंट निकाली और उसके मुहं में अपना साडे 6 इंच का लंड दे दिया. वो पहले पहले तो मुझे मना ही करती रही लेकिन फिर वो मेरे लौड़े को चोकोबार की केंडी के जैसे चाटने और चूसने लगी. और उस वक्त मैं उसकी चूत में उंगलियाँ डाल के अंदर बहार कर रहा था.

तभी नेहा ने पानी छोड़ दिया. अब मैं भी उसके मुहं में झड़ गया. उसने सारा माल पी लिया. फिर से थोड़ी देर चूसने एक बाद मेरा लंड खड़ा हो गया. उसे देख कर वो चौंक सी गई और बोली इतनी जल्दी खड़ा हो गया और अब तो और बड़ा लग रहा हैं ये! मैंने इसे नहीं ले पाउंगी बाबा.

मैंने कहा घबराओ मत मैं हूँ ना, और ये कह के मैंने उसका एक पैर उठाया और अपने कंधे के ऊपर रख दिया. मैंने अब उसकी गांड के निचे एक तकिये को लगा दिया और फिर नेहा को किस करते हुए उसकी चूत पर अपने लंड को रख दिया. मेरा लंड अभी एक लोहे की सलाख के जैसा सख्त और गरम था. मैंने एक ही झटके में पूरा अन्दर डाल दिया. और वो जोर जोर से मुझे मारने लगी. उसके आँखों से आंसू आ गए!

अब मैं उसे दबोच कर जोर जोर से चोदे जा रहा था. धीरे धीरे उसका दर्द कम हुआ और वो भी गांड को उठा के अपनी चूत चुदवाने में मेरा सपोर्ट कर रही थी. करीब 20 मिनिट तक मैं उसे चोदता रहा. और फिर नेहा की चूत में ही झड़ गया. मेरा माल उसकी चूत से बहार आ रहा था उसकी चूत में मेरे लंड का सीधा होल दिख रहा था.

Pages: 1 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *