थ्रीसम विथ कपल के साथ मे

हेलो दोस्तो बहुत टाइम बाद आपके सामने एक स्टोरी लेकर आया हू मैने पहली स्टोरी लिखी थी “जाईपुर मे हुई साली से मस्ती” जिसका अछा रेस्पॉन्स भी मिला था मुझे और मैल अभी भी आते है मुझे. खैर मैं जाईपुर से हू ध्रुवराज. अपनी इस रियल स्टोरी पर आता हू जो अभी लास्ट वीक ही हुई हैं मेरे साथ मे. आक्च्युयली मैने सेक्स मे कुछ चेंज के लिए फेस बुक पर कपल्स के साथ मे चॅट की पर ज़्यादातर कपल्स ओन्ली कपल्स टू कपल्स ही सेक्स करना चाहते थे.

बट मैं शादी शुदा होने के बावजूद सिंगल ही था बिकॉज़ वाइफ सेक्स मे बिल्कुल भी इंटेरेस्ट नही लेती थी जिस कारण से मैने सोचा की अब किसी कपल के साथ मे सेक्स को एंजॉय किया जाए. काफ़ी टाइम से मैं कुछ कपल्स से चॅट कर रहा था पर वो सब 3सम मे इंट्रेस्टेड नही थे और बात बनी नही.

लास्ट मंत मैं याहू पर चॅट कर रहा था की एक नये आईडी से मुझे मेसेज किया की क्या हम चॅट कर सकते हैं उसने बताया की वो 45+ कपल हैं, खुद जॉब मे हैं और वाइफ होम मेकर हैं और उनका इंटेरेस्ट 3सम करने का हैं. और उनकी चोइस 30+ मेल हैं वो दूसरे सिटी से और वर्किंग के सिलसिले मे ट्रॅवेल करते रहते हैं.

हमने चॅट मे एक दूसरे के बारे जाना और काफ़ी देर तक चॅट की. चॅट के बीच मे मेरे मन मे बार बार ये सवाल आ रहा था की अगर ये कपल हैं तो 3सम क्यों करना चाहते हैं जबकि इन लोगो को तो आसानी से कपल मिल जाएँगे. मेरे से रहा नही गया और मैने उनसे ये सवाल कर ही लिए तो उन्होने बताया की उन लोगो ने 2 कपल के साथ मे स्वाप/सेम रूम सेक्स किया हैं पर उन लोगो को मज़ा नही आया. मैने पूछा की क्यों ऐसा क्यों हुआ. तो बोले की कोई भी कपल अधूरा होता हैं या तो उसकी वाइफ सही नही होती हैं या फिर हज़्बेंड टू कपल सेक्स को फुल्ली एंजॉय करने वाला पर्पस तो पूरा होता ही नही इसलिए हमने काफ़ी सोच समझकर 3सम के बारे मे सोचा हैं की कम से कम हम एंजॉय तो कर सकते हैं.

हमारी चॅट कई दीनो तक चली और हमने मोबाइल नं. भी एक्सचेंज कर लिए और फोन पर भी हमारी चॅट सही तरीके से हो रही थी जैसे हम लोग सोच रहे थे फिर लास्ट वीक के लिए उन्होने कहा की उनका जाईपुर का टूर बन रहा और वो जाईपुर फ्राइडे ईव्निंग मे पहुच जाएँगे अपने एक रिलेटिव के यहा पर और सॅटर्डे को डे टाइम मे किसी भी पब्लिक पॅलेस पर मुलाकात के बाद आगे के प्रोग्राम के बारे मे डिसाइड करेंगे. तो मैने हान कर दी और उनके रेस्पॉन्स का वेट करने लगा.

उनके फ्राइडे को पहुचने के बाद फोन मेरे पास आया और सॅटर्डे का फिक्स हुआ की डे मे 12 बजे मिलेंगे. मैं दूसरे दिन डे मे वेट करने लगा फिर उनका फोन आया की वो आज नही मिल पाएँगे तो मुझे निराशा हुई और मुझे लगा की शायद ये लोग मिलना नही चाहते हैं या फिर किसी और से आज इनकी मुलाकात हो रही होगी ये सोचकर मैने भूल जाना ही उचित समझा.
लेकिन सॅटर्डे ईव्निंग मे उन लोगो ने फोन करके मुझे कहा की सॉरी हम आज आपसे नही मिल पाए उन्होने बताया की उनका कोई अफीशियल मीटिंग हो गई थी तो कॅन्सल करना पड़ा तो मैने कहा की कोई बात नही जैसे आपको सही लगे.

देन उनलोगो ने बोला की हम सनडे को सेम 12 बजे डे मे मिलते हैं और एक पब्लिक पॅलेस को डिसाइड कर लिए और संडे को हम मिले. जैसे उन्होने बताया था वो वैसे ही थे और मैने जब उस लेडी को देखा तो लगा ही नही की वो 45+ की हैं रियली फ्रेंड्स वो 35 के आस पास की एज की लग रही थी. 32 30 36 क्या मस्त फिगर था उसका.
काफ़ी देर तक हमने साथ बैठकर एक दूसरे से बात की तो मुझे पता चला की उनके हज़्बेंड का डिक साइज़ काफ़ी छोटा हैं और वो सॅटिस्फाइड नही हैं सेक्स मे जोश बहुत हैं पर लंड छोटा होने से वो कर नही पाते हैं तो हम लोगो ने सोचा की 3सम के थ्रू एंजॉय किया जाए.

और कहा की इसलिए ही हम किसी कपल से सेक्स नही करना चाहते हैं क्योंकि अगर मेरे पति ने उसकी वाइफ को सही से नही सॅटिस्फाइड किया तो क्या फ़ायदा वो वाइफ क्यों हमारे साथ मे सेक्स करना चाहेंगे और नॅचुरल भी की ये कर नही पाएँगे. इस तरह से हमने काफ़ी टाइम तक बात करने के बाद मे डिसाइड किया की मंडे मॉर्निंग मे हम उनके रिलेटिव के घर पर मिलेंगे क्योंकि उनके पास सिर्फ़ 8 टू 12 तक का ही टाइम हैं क्योंकि उनके रिलेटिव्स जॉब पर कही जाते है और वो अकेले रहेंगे तो मुझे बुला लेंगे और जैसा हमने डिसाइड किया था वैसे ही मैं मंडे मॉर्निंग मे 8 बजे उनके पास पहुच गया मेरा ऐसा पहली बार था किसी कपल के साथ मे तो मैं शाइ हो रहा था लग भी रहा था की अगर मैं इनके साथ मे सही कर नही पाया तो क्या सोचेंगे की मैं बाते ही करता हू लंबी लंबी होता कुछ नही हैं.

मैं थोड़ी देर उनके साथ बैठ के बात की और रिलॅक्स होने के बाद मे हम एक रूम गये और उसके हब्बी ने कहा की शरमाओ मत जो भी चाहते हो वो सब करो हम 3 मिलकर के खूब एंजॉय करेंगे और उसने अपनी वाइफ के साथ मे किस करनी शुरू की तो मैने भी हिम्मत दिखाते हुए उसकी नेक पर किस की और धीरे से उसके लिप्स पर आ गया और काफ़ी टाइम तक मैने उसकी वाइफ के साथ मे लीप किस की काफ़ी लोंग और डीप और पूरा साथ देने लगी.
धीरे धीरे वो दोनो हज़्बेंड वाइफ पूरी तरह से न्यूड हो गये और मैने देखा की उसके हब्बी का लंड वाकई मे 2.5 इंच का ही था खड़ा होने के बाद मे उसका टॉप भी बाहर नही आ पा रहा था.

हम 3नो बहुत ज़्यादा गरम हो चुके थे तो मेरे भी क्लॉत्स को उसने पूरी तरह से खोल दिया और मेरे लंड को देखकर उसकी वाइफ बुरी तरह से चीख दी की क्या साइज़ हैं दोस्त मैं झट नही कह रहा हू मेरा 7+ इंच हैं. और उसकी वाइफ ने मेरे लंड को मूह मे लेकर चूसना शुरू किया जो काफ़ी मज़े लेकर के चूस रही थी और बड़ी ही प्यासी लग रही थी. सभी तरह के ओरल के बाद मैने उसकी वाइफ को करीब 1 अवर्स तक लगातार चोदा और दो बार उसकी चुदाई की. इस तरह से कब टाइम निकल गया पता ही नही चला.

और जब मेरे जाने का टाइम हुआ तो दोनो बहुत ही खुश थे और बोल रहे थे की हमारी तलाश तुम पर आके ख़तम हो गई हैं और वो दोनो उदास भी थे उसकी वाइफ ने मुझे अपनी सिटी मे आने के लिए बोला और कहा की हम नेक्स्ट मंत मे फिर से जाईपुर आ रहे हैं और अब मिलते रहेंगे बट बिना किसी स्ट्रिंग आट्क्चमेंट के ओन्ली फन और मस्ती के लिए जो ऑनेस्टी और ट्रस्ट के साथ होगा.
देन दोस्तो ये मेरी रियल स्टोरी हैं मैने जो भी लिखा साफ दिल से लिखा हैं हो सकता हैं आपको पसंद आए या नही बट उम्मीद करता हू की पसंद आएगी और आप लोग मुझे मैल पर रिप्लाइ भी करे प्लीज़ मेरा मैल आईडी – [email protected] कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट्स मे ज़रूर लिखे, ताकि हम आपके लिए रोज़ और बेहतर कामुक कहानियाँ पेश कर सके –डीके

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *